Sunday, Oct 02, 2022
-->
bollywood-actor-saif-ali-khan-angry-on-media-during-promotion-of-film-kaalakandi

फिल्म 'कालाकांडी' के प्रमोशन के दौरान मीडिया पर भड़के सैफ, दी ये हिदायत

  • Updated on 1/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'कालाकांडी' के स्टार्स इसके प्रमोशन में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसी प्रमोशन के दौरान दिल्ली पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के बारे में सैफ ने बताया कि ये फिल्म डार्क ह्यूमर है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसका हर फन एक दर्द से उभरता है जो लोगों को काफी पसंद आएगा।

इस बात पर भड़के सैफ
मीडिया से बात करते वक्त सैफ तब भड़क गए जब उनसे पूछा गया कि 'क्या गालियां फिल्मों में फैशन बन गई है? क्योंकि लोग एक्टर्स को अपना आदर्श मानते हैं तो क्या इसका उन पर गलत असर नहीं पड़ेगा?' इस सवाल को सुन सैफ मीडिया पर भड़क पड़े और उन्होंने कहा कि 'एक्टर्स ने दुनिया भर के बच्चों की जिम्मेदारी नहीं ले रखी है, वो बस अपना काम कर रहे हैं। अगर किसी को नहीं पसंद है तो वो ये फिल्म ना देखें।' इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को ऐसे बेतुके सवाल ना पूछने की हिदायत भी दी।

B'DAY SPECIAL: जब मैच हारने पर द्रविड़ को आया था गुस्सा, फेंक दी थी ड्रेसिंग रूम में रखी कुर्सी

करीना के कमबैक पर मीडिया को दी ये हिदायत
फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ से जब करीना के फिल्मों में कमबैक को लेकर सवाल पूछे गए तो सैफ का कहना था कि करीना कभी फिल्मों से गई ही नहीं, इसलिए इसे कमबैक कहना सही नहीं होगा। अगर आपने करीना से ये सवाल पूछा तो वो जरूर कुछ ना कुछ फेंक कर आपको मार देंगी। करीना बहुत ही अच्छी एक्टर हैं और वो अपनी हेल्थ पर खास ध्यान देती हैं।

बेटी सारा को दी बधाई
सैफ की बेटी सारा जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं। सैफ ने सारा को भी उनकी पहली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए उनको बधाई दी। सैफ का कहना था कि सारा की पहली फिल्म की रिलीज को लेकर उन्हें लग रहा है जैसे कि वो उनका खुद का डेब्यू हो। वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं और नर्वस भी।

पुण्यतिथि विशेष: आज भी राज बनी है शास्त्री जी की मौत, क्या खाने में था जहर?

सैफ के साथ फिल्म में होंगे ये एक्टर्स
फिल्म कालाकांडी में सैफ अली खान के साथ-साथ अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल, अमायरा दस्तूर, विजय राज, शोभिता धुलिपला और शहनाज ट्रेजरी जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.