B'day Special: अपनी दादी को खुश करने के लिए कृष्ण का रूप लेते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, पढ़ें दिलचस्प

  • Updated on 1/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। आज सिद्धार्थ  34 साल के हो गए हैं। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ अपनी मेहनत से इस मुकाम पर पहुंचे हैं। सिद्धार्थ ने पहली ही फिल्‍म से बेस्ट डेब्यू अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार अपने नाम किया था।

सिद्धार्थ बचपन से ही बहुत शैतान हैं। उन्हें फैंसी ड्रेस कॉम्पीटिशन में हिस्सा लेना काफी पसंद था। खासबात ये है कि उनकी दादी को उनकs सभी नए लुक बहुत पसंद आते थे। सिद्दार्थ ने एक बार बताया था कि उनकी दादी को उनका कृष्ण भगवान वाला लुक बहुत पसंद आता था। जब भी कृष्ण भगवान के लुक में सिद्धार्थ आते थे तो उनकी दादी बहुत खुश हो जाती थी। जन्माष्टमी के वक्त सिद्धार्थ दादी को खुश करने के लिए वह कृष्ण बन जाते थे। वहीं सिद्धार्थ की मां को उनका सरदार बनना बहुत पसंद था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rehabilitated, nurtured and loved at @wildlifesos 🐘 #SaveTheElephantDay

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on Apr 16, 2018 at 6:07am PDT

सिद्धार्थ ने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'माई नेम इज खान' में उन्हें डायरेक्शन में असिस्ट किया। बतौर अभिनेता सिद्धार्थ ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से डेब्यू किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

God’s own Pool! #sunset

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on Apr 3, 2018 at 9:03am PDT

वैसे आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'फैशन' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे हालांकि कुछ फॉर्मेलिटी और कॉन्ट्रैक्ट्स के कारण वो 'फैशन' से बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर पाए थे।

सिद्धार्थ फिल्म ‘हंसी तो फसी’, ‘ब्रदर्स’, ‘कपूर एंड सन्स’, ‘बार बार देखो’, ‘ए जेंटलमैन’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मों मे का कर चुके हैं। सीधे-साधे से नजर आने वाले सिद्धार्थ ने साल 2014 में फिल्म ‘एक विलेन’ में काम किया और विलेन का किरदार निभाया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ फिल्म 'अय्यारी' में भी दमदार एक्शन करते नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.