Thursday, Sep 23, 2021
-->
bollywood actor sonu sood named punjab state icon by election commission rkdsnt

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। चुनाव आयोग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। आयोग ने उनकी नियुक्ति को लेकर पत्र जारी किया है। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू के मुताबिक सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की ओर से चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसको मंजूरी मिल गई है। 

कांग्रेस नेता तारिक अनवर बोले- पहली बार भारत को एक बहरूपिया प्रधानमंत्री मिला

मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय, पंजाब राज्य में सोनू सूद के साथ मिलकर लोगों में चुनाव प्रक्रिया संबंधी जागरूकता फैलाएंगे। पंजाब के मोगा जिले से ताल्लुक रखने वाले सोनू सूद हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी समेत भारतीय भाषाओं में अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। 

सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश ने गेंद भाजपा के पाले में डाली

सूद ने लॉकडाउन के दौरान भी जन कल्याण के लिए किए हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई। 

तेजस्वी ने नीतीश को शुभकामनाओं के साथ याद दिलाई 19 लाख नौकरियां

कोविड के दौरान किए गए कार्यों को देखते हुए संयुक्त राष्ट्र डेवलेपमेंट प्रोग्राम की ओर से सोनू को एसडीजी स्पेशल ह्युमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड भी दिया गया। 

राहुल पर बरसे राजद नेता शिवानंद तिवारी, AAP बोली- कांग्रेस का हाथ BJP के साथ

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.