Thursday, Aug 18, 2022
-->
bollywood actress kangana ranaut attacks uddhav shiv sena after resigns as cm maharashtra

कंगना ने सत्ता गंवा चुके शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निकाली भड़ास

  • Updated on 6/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के एक दिन बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बृहस्पतिवार को शिवसेना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोकतंत्र का विश्वास तोडऩे वाले लोगों का घमंड चकनाचूर हो गया है। ठाकरे (62) ने बुधवार रात इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले उच्चतम न्यायालय ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के उनकी सरकार को बृहस्पतिवार को विधानसभा में शक्ति परीक्षण के निर्देश पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। 

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार सिन्हा ने की तमिलनाडु के सीएम स्टालिन से मुलाकात

ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी सरकार से 2020 में बड़ा टकराव मोल लेने वाली रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया और कहा कि देश 1975 के बाद से च्च्सबसे महत्वपूर्ण समय’’ देख रहा है। कंगना (35) ने कहा, '1975 में, जेपी नारायण ने सत्ता को चुनौती दी थी और सत्ता गिर गयी थी। 2020 में, मैंने कहा था कि लोकतंत्र भरोसे की बात है। और जो कोई भी सत्ता के अहंकार में इस भरोसे को तोड़ता है, उसका अहंकार एक दिन टूटना तय है।’’ 

शिवसेना के बागियों को अलग होने के अपने फैसले पर होगा अफसोस : संजय राउत

वीडियो के कैप्शन (परिचय) में, रनौत ने कहा कि जब बुराई हावी हो जाएगी तो विनाश निकट है। उन्होंने कहा, 'उसके बाद, सृजन होता है। जीवन का कमल खिलता है।’’ रनौत और शिवसेना के बीच परेशानी सितंबर 2020 में शुरू हुई जब अभिनेत्री ने कहा कि वह 'मूवी माफिया’’ से अधिक मुंबई पुलिस से डरती हैं और महाराष्ट्र की राजधानी की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करी थी। 

शिवसेना नेता शिंदे बने महाराष्ट्र के सीएम, फडणवीस ने ली डिप्टी सीएम की शपथ

उसके बाद, शिवसेना के नेतृत्व वाली बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके बांद्रा बंगले में 'अवैध बदलाव’’ को ध्वस्त कर दिया। रनौत को शिवसेना के नेताओं के साथ उनके विवाद के बाद केंद्र द्वारा वाई-प्लस सुरक्षा दी गई थी। 

कांग्रेस बोली- मोदी-शाह के नेतृत्व वाली BJP को हर कीमत पर चाहिए सत्ता

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.