Tuesday, Oct 19, 2021
-->
bollywood actress mathura mp hema malini third lockdown coronavirus pragnt

हेमा मालिनी ने कोरोना को लेकर जारी किया Video संदेश, बोलीं- नहीं चाहते हैं तीसरा लॉकडाउन तो...

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए माना जा रहा है कि एक बार फिर भारत (India) में लॉकडाउन (Lockdown) की मियाद बढ़ सकती है। कोरोना संकट के बीच राजनेता से लेकर अभिनेता तक हर कोई लगातार लोगों को लॉकडाउन के नियमों को पालन करने की अपील कर रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस और मथुरा (Mathura) से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी एक वीडियो संदेश जारी किया है जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

झारखण्ड: फल विक्रेताओं ने अपनी दुकान के आगे लगाया 'हिंदू' शब्द वाला पोस्टर, दर्ज हुई FIR

हेमा मालिनी की लोगों से अपील
हेमा मालिनी ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की कि अगर वे चाहते हैं कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाया गया लॉकडाउन जल्द ही खत्म हो तो इससे संबंधित नियमों का सख्ती से पालन करें। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना योद्धाओं (डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों और मीडियाकर्मियों) पर हुए हिंसक हमलों की निंदा करते हुए उनके साथ हरसंभव सहयोग करने की अपील भी की।

दिल्ली के रिहायशी इलाकों में दुकानें खोलने की इजाजत, मॉल नहीं खुलेंगे: अरविंद केजरीवाल

नहीं चाहते तीसरा लॉकडाउन तो करें नियमों का पालन
रविवार को टि्वटर पर जारी किए नए वीडियो संदेश में सांसद ने कहा, 'साथियों, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देखने में आ रहा है कि कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। यदि हम चाहते हैं कि यह लॉकडाउन जल्दी खत्म हो तो हमें लॉकडाउन के नियमों को सख्ती से पालन करना होगा।' उन्होंने कहा कि अगर हम चाहते हैं कि सरकार को लॉकडाउन के तीसरे चरण की घोषणा न करनी पड़े तो सामाजिक दूरी हर कीमत पर बनाए रखनी होगी।

कोरोना संकट ने लोगों का बदला नजरिया, पुलिसकर्मियों की हो रही तारीफ: पीएम मोदी

घर पर ही रहिए, सुरक्षित रहिए
उन्होंने ब्रजवासियों से कहा, 'हमें जो छोटी-सी छूट मिली है वह खत्म न हो इसके लिए मास्क, रुमाल, गमछा या दुपट्टे का प्रयोग करें। कोई भी लापरवाही की तो वह आप और आपके परिवार पर भारी पड़ेगी।' हेमामालिनी ने कहा, 'मैं चाहती हूं और पूरा देश भी यह चाहता है कि लॉकडाउन जल्दी खत्म हो तो इसके लिए आप घर पर ही रहिए, सुरक्षित रहिए।'

रमजान की दी बधाई
इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को रमजान की बधाई देते हुए कहा, 'आज से एक माह के लिए रोजे शुरू हो रहे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि यह रमजान सभी के लिए स्वास्थ्य एवं समृद्धि लेकर आए। रमजान मुबारक।' हेमा मालिनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.