Friday, Aug 19, 2022
-->
bollywood actress mouni roy opened the secret about film london confidential rkdsnt

अभिनेत्री मौनी रॉय ने फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल’ को लेकर खोले राज

  • Updated on 9/16/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एस हुसैन जैदी द्वारा रचित फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फ़िल्म में मौनी रॉय खास रोल में नजर आएंगी। इसको लेकर वह मीडिया में चर्चा में बनी हुई हैं। भारत में सबसे बड़े मूल कंटेंट निर्माता ज़ी5 द्वारा बैक टू बैक अनूठे ओरिजिनल फिल्मों और सीरीज़ के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है। हाल ही में वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा 'लंदन कॉन्फिडेंशियल’ की घोषणा की गई है, जो अपनी तरह की एक अनोखी सिचुएशनल स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी है। यह हालिया महामारी कोरोना के बाद के समय में स्थापित है। भारत के सबसे विपुल अपराध लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा रचित, यह 18 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

सुशांत मामला: NCB जांच दल का सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

 
चूंकि यह फ़िल्म अब अपनी रिलीज़ से महज चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में शो की मुख्य अदाकारा मौनी रॉय ने एक दिलचस्प बातें शेयर की हैं। वे कहती हैं, "मैं शुरुआत से ही मन ही मन एक्टर बनने की चाह रखा करती थी और अगर मैं एक्टर नहीं होती तो मैं निश्चित रूप से एक आईएएस अधिकारी बनती। इसकी वजह है कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं भारतीय सिविल सेवा का हिस्सा बनूं।"

इस फ़िल्म में मौनी रॉय, पूरब खोली और कुलराज रंधावा अंडरकवर एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे। कहानी, संक्रमण फैलाने की साजिश के पीछे स्रोत खोजने के चारों ओर घूमती है, जिसे विस्फोट के लिए एक टाइम बम की तरह तैयार किया जाता है।

संसद में जया बच्चन के भाषण की बॉलीवुड हस्तियों ने की तारीफ, निशाने पर रवि किशन

एस हुसैन जैदी द्वारा रचित फिल्म में मौनी रॉय और पूरब कोहली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इनके अतिरिक्त, कुलराज रंधावा, सागर आर्य, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरेन जोगी सहायक भूमिकाओं में होंगे। फिल्म अजय जी राय और मोहित छाबड़ा द्वारा निर्मित और कंवल सेठी द्वारा निर्देशित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.