Thursday, Jan 20, 2022
-->
bollywood actress urvashi rautela and gautam gulati wedding  pics viral anjsnt

क्या सच में गुपचुप तरीके से उर्वशी रौतेला ने इस शख्स के साथ लिए 7 फेरे! सामने आई तस्वीरें

  • Updated on 7/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग अपने घर में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगें।

गौतम गुलाटी ने शेयर की तस्वीर
हाल ही में बिग बॉस सीजन 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो शादी के जोड़े में उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें गौतम उर्वशी के साथ सात फेरे लेते दिख रहे हैं।अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए गौतम गुलाटी ने लिखा- शादी मुबारक नहीं बोलोगे ?

Sushant Death Case में आया नया मोड़, सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वालीं थीं एक्टर की Ex-मैनेजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

if you see this, comment the first song that comes to your mind 🎵 🎶🌹 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #urvashirautela

जून 24, 2020 को 12:21पूर्वाह्न PDT बजे को URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस को पसंद आई तस्वीर
उनकी इन तस्वीरों के पर अब कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। जिसमें से एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मेरी तो सांसे ही थम गईं है। दूसरे ने लिखा- ये तेरी आंखे झुकी झुकी , चेहरा खिला खिला।आपको बता दें कि दुल्हन बनी उर्वशी ने मरून कलर का लहंगा, मांग टीका, बड़ी सी नथ और हैवी नेकलेस पहना है। उनका ये लुक सोशल फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

नहीं रही डांस की मल्लिका सरोज खान, बॉलीवुड के इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने कोरोना संकट के दौरान देश की मदद के लिए आगे आईं हैं और उन्होंने 5 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने इन पैसे को देते हुए कहा कि हम सबको इस जंग में एक साथ होकर लड़ना है और कोई भी किया गया दान छोटा नहीं होता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.