Friday, Feb 03, 2023
-->
Bollywood couple Ashutosh Rana shares poem for Renuka Shahane wedding anniversary rkdsnt

आशुतोष राणा ने शादी की सालगिरह पर रेणुका शहाणे के लिए शेयर की खास कविता

  • Updated on 5/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के स्टार कपल आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की आज शादी को 19वीं सालगिरह है। इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे को विश किया है। रेणुका ने जहां अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, वहीं वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर आशुतोष ने अपने ही अंदाज में कविता शेयर की है। इसके साथ ही दोनों के चाहने वालों ने बधाईयों पर बधाईयां देनी शुरू कर दी है। 

जावेद अख्तर ने कोरोना संकट में गिरफ्तारियों को लेकर अमित शाह पर साधा निशाना

आशुतोष को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए रेणुका शहाणे ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आप और मैं... क्या खूबसूरत दुनिया... 19 वर्ष पहले आज के दिन... असीम प्यार।'

घरेलू उड़ानों को लेकर ये हैं स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा दिशा निर्देश, ना करें अनदेखी

इसके जवाब में आशुतोष लिखते हैं, 'तुम ही मेरा प्रेम निवेदन, तुम ही हो जीवन का सार। तुम ही मेरी परम चेतना, तुम ही हो उसका विस्तार॥ सदैव आपका, हृदय से धन्यवाद।' बता दें कि आशुतोष और रेणुका की फर्स्ट मीटिंग डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग में हुई थी। यह मुलाकात गायिका राजेश्वरी सचदेव ने कराई थी।

AAP सांसद ने कसा हाई कोर्ट की तल्ख टिप्पणी को लेकर BJP सरकार के गुजरात मॉडल पर तंज

दोनों की शादी 19 साल पहले सलमान की ऑनस्क्रीन भाभी रोणुका शहाणे से 2001 में शादी की थी। जब आशुतोष ने रेणुका से शादी की तो अभिनेत्री उस वक्त तलाकशुदा थीं। दोनों ढाई साल एक-दूसरे को डेट भी किया था। रेणुका आशुतोष से चार साल बड़ी हैं।

दिल्ली हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को दी बड़ी राहत, सिसोदिया ने साधा विपक्ष पर निशाना

comments

.
.
.
.
.