Friday, Jan 28, 2022
-->
bollywood musician raises questions chaos at mumbai airport owned by adani group rkdsnt

बॉलीवुड संगीतकार ने अडानी ग्रुप के स्वामित्व वाले मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी को लेकर उठाए सवाल

  • Updated on 10/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड संगीतकार विशाल ददलानी ने अदानी ग्रुप के स्वामित्व वाले मुंबई हवाई अड्डे पर लोगों की भारी भीड़ और अफरा-तफरी की स्थिति को लेकर सवाल उठाए है। अपने ट्वीट में वह कहते हैं। ‘‘ऐसा महसूस हो रहा है कि हम अंधकार युग में पहुंच गए हैं।’’ इसको लेकर एयरपोर्ट की ओर से सफाई दी गई है।

लखीमपुर कांड की जांच के लिए जांच आयोग गठित, प्रियंका ने की सेवारत जज से जांच कराने की मांग

त्योहारी मौसम के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर लोगों की भारी भीड़ और अफरा-तफरी की स्थिति देखी गई और एयरलाइन ने यात्रियों को सुरक्षा जांच हेतु पर्याप्त समय के साथ हवाई अड्डा पहुंचने की सलाह दी है। कई लोगों ने हवाई अड्डे पर स्थिति का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो साझा किये। इस हवाई अड्डे का संचालन अडानी समूह करता है। 

लखीमपुर कांड: आशीष मिश्रा नहीं हुए पुलिस पूछताछ में पेश, गृह राज्य मंत्री टेनी ने दी सफाई

एक बयान में हवाईअड्डा संचालक ने कहा कि त्योहारी मौसम की शुरुआत से यात्रियों की संख्या में वृद्धि हुई है और आज सुबह अचानक छत्रपति शिवाजी महाराज अतंरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (सीएसएमआईए) पर बड़ी संख्या में यात्री पहुंचे। देश के अन्य शहरों के हवाईअड्डों पर भी इसी तरह की स्थिति है। संचालक ने यात्रियों को हुई परेशानी के लिए खेद व्यक्त किया और कहा कि यात्रियों को हर जरूरी सहायता मुहैया कराई जा रही है। एक ट्वीट में बॉलीवुड संगीतकार विशाल ददलानी ने कहा, ‘‘ऐसा महसूस हो रहा है कि हम अंधकार युग में पहुंच गए हैं।’’ 

पप्पू यादव ने जेल से निकलते ही दिखाए तेवर, गृह मंत्री/राज्यमंत्री और आईबी के रोल पर उठाए सवाल

संगीतकार ने कहा कि हवाईअड्डे पर हर ओर ऊहापोह की स्थिति है, कर्मचारी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं लेकिन यात्रियों की इस भीड़ से निपटने में मुश्किल हो रही है। वहीं एक अन्य यात्री ने कहा कि मुंबई हवाईअड्डे पर स्थिति बिल्कुल अराजक है और अधिकारियों को समझ नहीं आ रहा है कि वह इसे कैसे नियंत्रित करें। 

लखीमपुर हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, आरोपी मिश्रा को लेकर हरकत में आई यूपी पुलिस

 विस्तार एयरलाइन ने यात्रियों को किसी भी परेशानी से बचने के लिए चेक इन के वास्ते जल्दी हवाई अड्डा पहुंचने की सलाह दी। वहीं इंडिगो ने मुंबई और चेन्नई हवाई अड्डे के यात्रियों को सुरक्षा जांच के लिए पर्याप्त समय लेकर हवाई अड्डा आने की सलाह दी। हवाईअड्डा संचालक ने कहा कि हितधारकों को हाल में मिली खुफिया रिपोर्ट और राज्य के अन्य हवाई अड्डों पर धमकियों के कारण सीएसएमआईए की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

क्रूज पोत पर NCB की छापेमारी को लेकर NCP के नवाब मलिक फिर करेंगे खुलासे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.