Wednesday, Feb 01, 2023
-->
bollywood singer kanika kapoor corona positive

Video: बॉलीवुड में मिला Coronavirus का पहला केस, ‘बेबी डॉल’ की सिंगर हुईं संक्रमित

  • Updated on 3/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कोरोना वायरस (Coronavirus)  का कहर लगातार भारत में बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अब इसकी चपेट में बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर भी आ गई है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कनिका लंदन से वापिस आई हैं जब उनकी जांच की गई तो वो कोरोना पॉजिटिव मिली। 

सिंगर कनिका कपूर ने कहा कि मुझे पिछले 4 दिनों से फ्लू के लक्षण थे, मैंने जब टेस्ट कराया तो #COVID19 पॉजिटिव आया। मैं और मेरा परिवार क्वारंटाइन में हैं और सभी चिकित्सा सलाह मान रहे  हैं।

Corona से 5वीं मौत पर सस्पेंस! अस्पताल ने बताया अलग कारण

बॉलीवुड में ‘बेबी डॉल’, ‘ चिटियां कलाइयां’ जैसे कई हिट गाने देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस 5 दिन पहले ही लंदन से भारत आई हैं। इस दौरान उन्होंने ताज होटल में सौ से अधिक लोगों को पार्टी दी। उनकी इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियां सामने आईं है।अब जब उनकी जांच की गई तो पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव  हैं। इस बात का पता चलते ही पूरे बिल्डिंग में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि कनिका लंदन में रहती हैं और उनके तीन बच्चे हैं। हालाकिं उन्हें इस वक्त लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

संक्रमित लोगों की लिस्ट
स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार इनमें 32 विदेशी नागरिक शामिल हैं। मंत्रालय के अनुसार, 'देश में कोविड-19 के अभी 171 मामले हैं।' इसके अलावा 20 लोग वे हैं, जो ठीक हो गये हैं या उन्हें छुट्टी दे दी गई है जबकि चार लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली में अभी तक एक विदेशी सहित 17 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में भी एक विदेशी सहित 19 मामले सामने आए हैं।

कोरोना वायरस को दूर भगाने में कारगर साबित हो सकती है ये थेरेपी

महाराष्ट्र में तीन विदेशियों समेत 47 मामले सामने आए हैं जबकि केरल में दो विदेशी नागरिकों समेत 28 मामले दर्ज किए गए हैं। कर्नाटक में कोरोना वायरस के 15 मरीज हैं। लद्दाख में संक्रमण के मामले बढ़कर 10 हो गए हैं और जम्मू-कश्मीर में इसकी संख्या बढ़कर चार हो गई है। तेलंगाना में नौ विदेशियों समेत 16 मामले सामने आए हैं। राजस्थान में दो विदेशियों समेत सात लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। तमिलनाडु में तीन मामले सामने आए हैं। वहीं आंध्र प्रदेश में दो लोग इससे संक्रमित हैं। ओडिशा, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी, चंडीगढ़ और पंजाब में एक-एक मामला सामने आया है। हरियाणा में 14 विदेशियों समेत 17 लोग संक्रमित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.