Wednesday, Feb 01, 2023
-->
bollywood-stars-craze-about-election-for-bjp

'नेशन फर्स्ट कलेक्टिव' के बैनर तले इकट्ठी हुईं 900 फिल्मी हस्तियां, चुनाव को लेकर कही ये बात

  • Updated on 4/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव (lok sabha election) को लेकर लोगों में उत्साह साफ देखने को मिल रहा है। पहले चरण में ईवीएम (EVM) मशीनों पर लंबी लाइनें देखी गई। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने भी ट्वीट कर देश की जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से शंकर महादेवन, मालिनी अवस्थी समेत 900 फिल्मी हस्तियों ने मोदी को वोट देने की अपील की है।

इनमें सिंगर अनुराधा पौडवाल ( anuradha paudwal),पंडित जसराज (pandit jasraj) , उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान (ustad ghulammustafa khan), विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) और कोइना मित्रा (koena mitra) सहित कई सेलेब्स शामिल हैं। इन सितारों का कहना है कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जारी रहना समय की जरूरत है। हमारे सामने जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं। इसलिए मौजूदा सरकार चलती रहनी चाहिए।’ 

अब डायरेक्शन में भी अपना हाथ जमाएंगी अनुष्का शर्मा, कैसी होगी फिल्म?

वहीं कुछ दिन बॉलीवुड में से करीब 600 हस्तिपत्र जारी कर लोगों से भाजपा और उसके सहयोगी दलों को सत्ता से बेदखल करने की मांग की थी। क्योंकि उनका कहना था कि भारत और उसके संविधान का विचार खतरे में है। इसमें बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah), कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma), रत्ना पाठक शाह (ratna pathak shah), लिलेट दुबे (lilette dubey), मीता वशिष्ठ, मकरंद देशपांडे (makarand paranjape), अनुराग कश्यप (anurag kashyap) समेत थियेटर और आर्ट से जुड़ी 600 से ज्यादा हस्तियां शामिल थीं।

बता दें कि मादी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लोकसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में जरूर हिस्सा लें। अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करें। पहले मतदान, फिर जलपान! 

B'day Special: बोल्ड वीडियोज पोस्ट करके सुर्खियों में रहती हैं पूनम पांडे

इसके अलावा आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ( Mohan Bhagwat) ने नागपुर लोकसभा से अपना वोट दिया इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि मतदान हमारा कर्तव्य है, सभी लोग जरुर वोट करें। 

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योदी आदित्यनाथ (yogi adityanath) ने भी कहा है कि लोकतंत्र के महाकुंभ का शुभारं हो चुका है।अधिक से अधिक संख्या में करें मतदान। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती (Bsp supremo mayawati) ने भी लोगों से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.