Friday, May 07, 2021
-->
bollywood-stars-including-sunny-deol-came-to-pay-tribute-to-veeru-devgan

अजय देवगन के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सनी देओल समेत कई बॉलीवुड सितारे

  • Updated on 5/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (bollywood) के जाने माने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) का आज 76 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अजय के पिता सांता क्रुज के सूर्या हॉस्पिटल में एडमिट थे। सांस फूलने की शिकायत के बाद उन्हें सूर्या अस्पताल, सांताक्रूज में भर्ती कराया गया था।

'आर्टिकल 15' का टीजर हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना पढ़ा रहे संविधान का पाठ

आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन (Veeru Devgan) का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वीरू देवगन के चले जाने से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। इस मौके पर उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए कई फिल्मी हस्तियां उनके घर पहुंच रही हैं।

Navodayatimes

ड‍िजाइनर प्रबल गुरंग ने 2 पेज में दी सफाई,कहा-'नहीं हूं करण जौहर संग र‍िलेशनशिप में'

अभिनेता से सांसद बने सनी देओल (sunny deol) अपने भाई बॉबी देओल (boby deol) के साथ अजय देवगन के घर पहुंचे। इस अवसर पर तमाम बॉलीवुड पत्रकार उनके घर के बाहर मौजद हैं।

Navodayatimes

 संजय दत्त भी अजय के घर उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। बॉलीवुड के कई सितारे इस गमगीन मौके पर अजय के घर पहुंच रहे हैं।

Navodayatimes

Navodayatimes

Navodayatimes

 हॉस्पिटल से एंबुलेंस में वीरू देवगन का पार्थिव शरीर घर लाया गया।

Navodayatimes

आज शाम को तकरीबन 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में अजय के पिता वीरू देवगन का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इंडस्ट्री में 5 साल पूरे करने पर कृति को मिला NGO Dance Out of Poverty द्वारा सरप्राइज ट्रिब्यूट

एक्शन डायरेक्टर के रूप में बनाई थी पहचान
आपको बता दें वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर थे। 'दिलवाले' (1994), 'हिम्मतवाला' (1983), 'शहंशाह' (1988) जैसी फिल्मों को वीरू ने एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। उन्होंने 80 से अधिक हिंदी फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके अलावा वो 'हिंदुस्तान की कसम' नाम की फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। वो अबतक करीब 124 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.