Friday, Jan 18, 2019

Photos: PM मोदी से मिलने के बाद बॉलीवुड सितारों ने कुछ ऐसे बयां की अपनी खुशी

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली में बीती रात से बॉलीवुड के कई सितारो के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान नजर आ रही है। इस मुस्कान के पीछे के सच की बात करें तो कल यानि की 10 जनवरी को बॉलीवुड के सितारें पीएम मोदी से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात के बाद सभी के चेहरे पर खुशी की लहर भी दिखाई दी थी। यह मुलाकात एक बैठक के तहत की गई जिसमें फिल्म जगत के कई नौजवान कलाकरों ने शिरकत की। इसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

देखें तस्वीरें -

रणवीर सिंह 
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर  पीएम मोदी के साथ तस्वीर साझा की जिसमें वह नरेंद्र मोदी से गले मिलते दिख रहे हैं।

 करण जौहर

आलिया भट्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jai Hind 🇮🇳

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Jan 10, 2019 at 9:41pm PST

विक्की कौशल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Humbled in the presence of Honourable PM @narendramodi ji 🇮🇳🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Jan 10, 2019 at 10:41am PST

वरुण धवन

भूमि पेडनेकर

रोहित शेट्टी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quite a cool feeling when The Prime Minister himself appreciates you for making films on the Police Force. @narendramodi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on Jan 10, 2019 at 8:38am PST

आयुष्मान खुराना

सिद्धार्थ मल्होत्रा 

वहीं फिल्म के टिकटों पर जीएसटी घटाने पर सभी स्टार्स ने पीएम मोदी का शुक्रियादा किया। इस बैठक की एक तस्वीर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फिल्मजगत के कलाकारों की खास मुलाकत।

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने जीता लोगों का दिल, मनमोहन सिंह को कहा देश का हीरो

तरण द्वारा शेयर किये गए फोटो में रणवीर सिंह सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में पीएम मोदी के साथ रणवीर के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी के साथ फिल्म कलाकारों की इस बैठक का आयोजन फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित किया था। बता दें, इससे पहले भी पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड कलाकारों ने  कई बार मुलाकात की है। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी मुंबई के राजभवन में फिल्म इंडस्ट्री के साथ बैठक कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.