Saturday, Jan 22, 2022
-->
bollywood top 5 news 1st may 2020 aljwnt

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 5/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा तीसरा झटका, इरफान -ऋषि के बाद इस दिग्गज का हुआ निधन

Bollywood bulletin

लगता है कि इस दुनिया को चलाने वाले ईश्वर कोई  फिल्म बना रहें है इसलिए अच्छे कलाकारों को अपने पास बुला रहे हैं.... ये लाइन इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सटीक बैठ रही है। इरफान खान, ऋषि कपूर के  बाद आज बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फिल्‍म ऐंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्‍ड ऑफ इंडिया के CEO कुलमीत मक्‍कड़ (Kulmeet Makkar) का आज शुक्रवार को  मुंबई में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन पर बॉलीवुड की कई आंखें नम हुई। करण जौहर से लेकर विद्या बालन तक ने उन्हें श्रंद्धाजलि दी।

इरफान के निधन से दुखी एंजेलिना जोली, कहा- उदारता के प्रतीक थे

Bollywood bulletin

इरफान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। उनके इतकाल के से बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड भी काफी दुखी हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जताया है।एंजेलिना जोली ने इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें इरफान जैसे कलाकार के साथ अभिनय करने का मौका मिला।

नसीरुद्दीन शाह की तबीयत को लेकर चली अफवाहों की आंधी, बेटे ने दी सफाई

Bollywood bulletin

गुरुवार शाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को लेकर एक अफवाह उड़ कि अचनाक उनकी तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन अफवाहों के सामने आते ही नसीरुद्दीन शाह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे फैंस उनको लेकर काफी परेशान हो गए थे। उनके लिए इबादत करन लगे। जब इस बारे में नसीरुद्दीन के बेटे को पता चला तो उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिससे इन सब अफवाहें थम गई।

पिता ने निधन से सदमे में इरफान खान का बेटा बाबिल, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Bollywood bulletin

बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का इतकाल हो गया जिसके बाद उनके परिवार के साथ ही पूरे देश में भी मातम सा पसर गया। इरफान की मौत से उनके बेटे बाबिल काफी सदमें में चले गए हैं। बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट जारी की है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा Blog, दिल की बात लिखते हुए खोला ये राज

Bollywood bulletin

अपनी बातों और विचारों को खुलकर रखने वाले अभिनेता को हम सभी ने गुरुवार को खो गया । ये अभिनेता और कोई नहीं बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर थे। जिनके निधन की खबर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी। अमिताभ बच्चन की ऋषि कपूर से काफी  गहरी दोस्ती थी या ऐसा कहें कि दोनों एक दूसरे को परिवार का हिस्सा ही मानते थे। लेकिन अमिताभ बच्चन को अपने करीबी दोस्त के जाने का सबसे दुख कुछ ज्यादा ही है क्योंकि वो हमेसा इस बात का मलाल रहेगा कि वो ऋषि कपूर से मिलने कभी अस्पताल नहीं गए।

 

comments

.
.
.
.
.