Thursday, Apr 02, 2020
bollywood top 5 news 25th march 2020

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 3/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें।

अनुराग कश्यप ने लॉक डाउन को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा-पहले ही बता देते

bollywood bulletin

कोरोना वायरस (Pm Modi) की वजह से देश की मौजूदा हालत की बात करें तो यह समय किसी प्रले से कम नहीं है। ऐसे में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm Narendra modi) ने मंगलवार को रात 8 बजे पूरे देश में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है। इस पर एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Basu) ने मोदी पर निशाना साध दिया है।

लॉक डाउन को लेकर अक्षय ने लोगों की लगाई क्लास, कहा फिर से आऊंगा

bollywood bulletin

जहां एक तरफ महामारी कोयना वायरस (coronavirus) से बचने के लिए पूरी दुनिया हर संभव कोशिश कर रही है वहीं हमारे देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का इन लोगों पर जमकर गुस्सा फूटा है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें वह ऐसे लोगों की जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

कार्तिक ने पीएम मोदी से कर डाली यह मांग, कहा- 21 दिन में पैसे डबल...

bollywood bulletin

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस (coronavirus) के खौफ से बेहद डरी हुई है। हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी  (pm Narendra modi) ने भी अगले 21 दिनों के लिए लॉग डाउन का ऐलान कर दिया है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस को बार-बार इस वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच सभी के चहेते बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन(kartik aaryan) ने लोगों का स्ट्रेस कम करने के लिए सोशल मीडिया (social media) पर एक मीम शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है।

CoronaVirus को लेकर सलमान के बाद रितिक ने फैंस को दी सलाह, शेयर किया ये Video

bollywood bulletin

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात 8 बजे पीएम मोदी ने  घोषणा करते हुए अगले 21 दिन तक लॉकडाउन करने का ऐलान किया। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी इस कोरोना  वायरस को लेकर वक्त वक्त पर अपने फैंस और देशवासियों को सचेत करते दिखाई दिए। लगातार हिट फिल्में दे चुके बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर  एक वीडियो पोस्ट करते हुए कोरोना वायरस को लेकर सभी को सचेत  किया।

लोगों ने कटरीना की लगाई क्लास, मीटू आरोपी के साथ कर रही हैं फिल्म

bollywood bulletin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया (social media) लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में जब यह खबर आई थी कि कैटरीना मी टू आरोपी विकास बहल (vikas bahl) के साथ फिल्म करने वाली हैं तभी से लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.