Thursday, Apr 09, 2020
bollywood top 5 news 26th march 2020

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 3/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें।

21 दिन के लॉक डाउन को लेकर सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का छलका दर्द, कहा...

bollywood bulletin

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra modi) द्वारा देशबंदी का ऐलान किए जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक ट्वीट शेयर किया है जो सोशल मीडिया (social media) पर सबका ध्यान खींच रहा है। दरअसल, जब पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यह ऐलान किया कि अगले 21 दिनों के लिए देश लॉक डाउन रहेगा, उसके बाद स्वरा ने एक ट्वीट किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का हुआ निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

bollywood bulletin

60 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी (Nimmi) का बुधवार को निधन हो गया। निम्मी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी। जिसके कारण वो अस्पताल में भर्ती थी और बुधवार को उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली।

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर-प्रिंस चार्ल्स की तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल, लोग ले रहे मजे

kanika and price charles

बीमारी से महामारी बना कोरोना वायरस पूरी दुनिया में लोगों को अपना शिकार बना रहा है। जहां 'बेबी डॉल' जैसा हिट सॉन्ग देने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया वहीं बुधवार को खबर आई कि ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। प्रिंस चार्ल्स के कोरोना पॉजिटव की खबर आते ही सोशल मीडिया पर कनिका कपूर और प्रिंस चार्ल्स की एक पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग खूब मजे भी ले रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने मुंबई पुलिस से की है मांग, कहा- क्या हमारे लिए भी

bollywood bulletin

सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) जो कुछ भी लिखते हैं लोग उन्हें सुनना पसंद करते हैं। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर पोस्ट साझा कर रहे हैं। वह लगातार अपने फैंस को इससे बचने की सलाह दे रहे हैं।इसी बीच अब उन्होंने पुलिस अधिकारियों के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह उनसे किसी चीज की मांग कर रहे हैं।

कोरोना पर rap करके कार्तिक आर्यन ने समझाया लॉक डाउन का मतलब, वीडियो वायरल

bollywood bulletin

बॉलीवुड में सभी के चहेते कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) ने कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते आतंक की वजह से खुद को तो आइसोलेट कर ही लिया है, वहीं सोशल मीडिया (social media) के जरिए वह लगातार अपने फैंस को भी घर में बंद रहने की सलाह दे रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.