Tuesday, Jan 18, 2022
-->
bollywood-top-5-news-29th-april-2020-aljwnt

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 4/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन, वर्सोवा कब्रिस्तान में किया गया सुपुर्द-ए-खाक

Bollywood bulletin

बॉलीवुड से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का देहांत हो गया है। 53 वर्ष की उम्र में इरफान खान ने अपनी आखिरी सांस ली। कल अचानक तबीयत खराब होेने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार अभी इरफान खान का पार्थिव शरीर सारी फॉर्मैलिटी पूरी करने के बाद वर्सोवा कब्रिस्तान ले जाकर सुपुर्द-ए-खाक किया गया। डॉक्टरों की राय के बाद ये तय किया गया कि उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके घर ना ले जाकर उनको अस्पताल से ही अंतिम विदाई दी जाए और फिर वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक खाक किया जाए।

इरफान खान के निधन पर पूरा बॉलीवुड सदमे में, सोशल मीडिया पर ऐसे कह रहे हैं अलविदा

Bollywood bulletin

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने आज कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी। बॉलीवुड के इन सितारों ने इरफान खान की मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया।

इरफान खान की मौत पर PM समेत देश के इन दिग्गज नेताओं ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

Bollywood bulletin

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का एक बहुत रेअर और गंभीर कैंसर की बीमारी से आज निधन हो गया। महज 53 साल की उम्र में इस असाधारण कलाकार ने दुनिया से विदा ले ली है। अपनी आदाकारी से हर किसी को अपना कायल बना देने वाले अभिनेता इरफान खान की मौत पर जहां एक ओर पूरा बॉलीवुड शोकाकुल है तो वहीं देश के दिग्गज नेता भी उनके इस तरह चले जाने से हैरान है। कई बड़े नेताओं ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उनकी मौत पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया है।

प्लाज्मा डोनेशन: कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टरों ने कही ये बात

Bollywood bulletin

कोरोना वायरस (Coronavirus) को हराकर जिंदगी की जंग जीतने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) प्लाज्मा डोनेशन के लिए पूरी तरह फिट पाई गई हैं। केजीएमयू (KGMU) में हुई जांच में उनके सभी टेस्ट निगेटिव आए हैं। साथ ही उनके खून में पर्याप्त एंटीबॉडी भी पाई गई है। दरअसल, कनिका कपूर लोगों की मदद के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट करना चाहती हैं। इसके लिए कनिका ने लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ब्लड ट्रांसफ्यूजन डिपार्टमेंट से संपर्क किया था। जिसके बाद सोमवार को डॉक्टर्स की एक टीम उनके घर पर मेडिकल टेस्ट (सैंपल) के लिए गई थी जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई।

इंस्टाग्राम पर लाइक्स बढ़ाने के लिए अमिताभ ने शेयर की यह बिकनी फोटो, फैंस बोले- दिन बना दिया...

Bollywood bulletin

महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) ने सभी को अपने-अपने घरों में कैद होने पर मजबूर कर दिया है। वहीं लॉक डाउन (lockdown) की वजह से लोग सोशल मीडिया (social media) पर ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं। ऐसे में इन दिनों सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के थ्रो बैक फोटोज का तांता लगा हुआ है। आए दिन वे अपनी जवानी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इसी बीच बिग बी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जोकि अब आग की तरह फैल रही है। जी हां, हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह चड्डी पहने नजर आ रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.