Thursday, Oct 28, 2021
-->
bollywood-top-5-news-30th-april-2020-aljwnt

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड के 'चिंटू', अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाईं बेटी रिद्धिमा

Bollywood bulletin

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के कल निधन के बाद आज फिर बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है। आज सुबह इलाज के दौरान ऋषि कपूर का निधन हो गया जिसके बाद उन्हें पंचतत्व में विलीन कर दिया गया। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी शमशान भूमि में किया गया। 67 की उम्र में आज ऋषि कपूर ने सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर अपनी आखिरी सांस ली। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी थी।

नीतू कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मुस्कान से करें विदा

Bollywood bulletin

बॉलीवुड ने आज फिर अपना एक और चमकता सितारा हमेशा के लिए खो दिया है। जी हां, कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज ऋषि कपूर पूरी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। जहां एक तरफ ऋषि कपूर के निधन की इस खबर से उनके फैन्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई है वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उनकी इस पोस्ट को ही ऋषि कपूर के निधन की औपचारिक घोषणा भी माना जा रहा है।

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में पूरा बॉलीवुड, महानायक ने कहा- मैं बर्बाद हो गया

Bollywood bulletin

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में निधन हो गया। इसकी जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। उनके इस ट्वीट के बॉलीवुड सितारों में मातम सा पसर गया है। उनको याद करते हुए बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

ऋषि कपूर की मौत से स्तब्ध हुआ पूरा देश, इन राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक

Bollywood bulletin

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का कैंसर की बीमारी के चलते आज मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल में निधन हो गया। इस खबर के मिलने के बाद से पूरा देश स्तब्ध है। राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई बड़े नेताओं ने ऋषि कपूर के निधन पर गहरा दुख जताया है।

दुश्मनी के बावजूद भी सलमान खान ने ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, कहा- भूल चूक माफ...

Bollywood bulletin

बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी अंतिम सांसे भी हंसते-हंसते हुए ली। यह यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में अब नहीं रहे। वहीं आज सुबह-सुबह अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने ऋषि कपूर के निधन की पुष्टि की थी, जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सलमान खान (Salman Khan) ने भी ऋषि कपूर के निधन की खबर पर अपना दुख व्यक्त किया है।

comments

.
.
.
.
.