Friday, Jan 28, 2022
-->
bollywood top 5 news 4th may 2020 aljwnt

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

सोनिया गांधी के बाद जावेद अख्तर ने प्रवासी मजदूरों के लिए उठाया ये कदम

Bollywood bulletin

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों से किराया वसूलने के मुद्दे पर देश की सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष ने जहां मोदी सरकार के साथ रेलवे मंत्री पीयूष गोयल को आड़े हाथ लिया है, वहीं बॉलीवुड भी गरीब मजदूरों को राहत पहुंचाने के लिए सामने आ रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर ने प्रवासी मजदूरों के लिए फंड जुटाने की मुहिम शुरू कर दी है। इससे पहले सोनिया गांधी ने प्रवासी मजदूरों का किराया देने का आह्वान किया था।

सफल रहा I for India कॉन्सर्ट, निक जोनस सहित इन हॉलीवुड सेलेब्स ने भी हमारे देश की मदद

Bollywood bulletin

बॉलीवुड और हॉलीवुड से कुल 85 कलाकारों ने मिलकर ऑनलाइन एक वर्चुअल कॉन्सर्ट का आयोजन किया जिसका नाम 'आई फिर इंडिया' (I for India) है। इस कॉन्सर्ट के तहत सेलेब्स ने घर बैठे अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दी जिसे 4.6 करोड़ लोगों ने देखा। वहीं इस कॉन्सर्ट के जरिए 3 करोड़ 70 लाख से भी ज्यादा रुपये इकट्ठा हुए हैं जोकि कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) और करोना से पीड़ित लोगों की मदद की लिए इस्तेमाल किए जाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋषि-नीतू कपूर के रिसेप्शन का कार्ड, देखें तस्वीर

Bollywood bulletin

30 अप्रैल 2020 का दिन कपूर परिवार के लिए  काला दिन बन गया। इसी दिन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके जाने के बाद पूरे बॉलीवुड में मातम सा पसर गया। ऐसे में अब ऋषि कपूर और नीतू कपूर के रिसेप्शन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सड़क पर निकले सलमान खान, लोगों ने कहा- मास्क तो पहन लो

Bollywood bulletin

महामारी कोरोना वायरस (Corona virus) ने पूरे दुनिया की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। वहीं इस जानलेवा वायरस को रोकने के लिए देश को पूरी तरह से लॉक डाउन कर दिया गया है जिसकी वजह से कई लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है। जी हां, लॉक डाउन (lockdown) की वजह से सबसे ज्यादा दिहाड़ी मजदूर (daily wage labourers) प्रभावित हुए हैं। कई मजदूर बेघर हो गए हैं तो कई लोगों को इस समय एक वक्त का भी खाना नसीब नहीं हो रहा। ऐसे में बॉलीवुड के सलमान खान (Salman Khan) लगातार इन मजदूरों की आर्थिक मदद के साथ जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं।

सामने आई ऋषि कपूर की प्रेयर मीट की तस्वीर, नहीं दिखा बॉलीवुड का एक भी सितारा

Bollywood bulletin

ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहें, ये मान पाना अभी भी कई लोगों के लिए बेहद मुश्किल है। 30 अप्रैल, बॉलीवुड के कपूर खानदान के लिए कला दिल साबित हुआ। दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor death) के अचानक निधन की वजह से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसके बाद ऋषि कपूर की प्रेयर मीट (Rishi Kapoor prayer meet) से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें रणबीर और नीतू ऋषि कपूर की फूलों चढ़ी तस्वीर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.