Tuesday, Jan 31, 2023
-->
bollywood-top-5-news-7th-may-2020-aljwnt

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 5/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

2020 की एक और तबाही, जहरीली गैस लीक होने पर आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Bollywood bulletin

एक तरफ जहां महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) पूरे देश को बर्बाद कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक और भयानक हादसे ने देश को झंझोर कर रख दिया है। आज 7 अप्रैल की सुबह आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (visakhapatnam) के लिए एक काला दिन के रूप में साबित हुआ। जी हां, खबर आई है कि विशाखापटनम के एक केमिकल गैस प्लांट (vizag gas leak) से गैस लीक होने से हजारों लोगों की जान खतरे में है। वहीं इस मामले पर अब बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs)  ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है।

'बॉयज लॉकर रूम' को लेकर मचा बवाल, जानें बॉलीवुड सेलेब्स का क्या है कहना...

Bollywood bulletin

इन दिनों 'बॉयज लॉकर रूम' (boys locker room case) का मुद्दा जमकर चर्चाओं में बना हुआ है। इस खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है कि हमारा देश के बच्चे किस घटिया राहत पर जा रहे हैं। जी हां, ये घटना दिल्ली (Delhi) में पढ़ने वाले स्कूल के बच्चों की है जहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप बनाया जिसके बाद स्कूल की ही लड़कियों की तसवीरें एडिट कर शेयर कर रहे थे। ग्रुप का नाम 'बॉयज लॉकर रूम' है। मुद्दे पर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी इस बात की जमकर निंदा कर रहे हैं। तो आएगा जानते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स की इसपर क्या राय है।

रामायण की सीता ने कांग्रेस सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, अब सम्मान के लिए मोदी सरकार से की अपील

Bollywood bulletin

रामानंद सागर (Ramanand Saga) की 'रामायण' (Ramayan) ने पूरे 33 साल बाद दर्शकों का स्वस्थ मनोरंजन करने में सफल रही। इस पौराणिक सीरियल ने टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और आज यह पूरी दुनिया में सबसे चर्चित टीवी शो बन चुका है। जी हां, दर्शकों ने 'रामायण' को ढेर सारा प्यार दिया तभी आए दिन सोशल मीडिया पर रामायण ट्रेंड करने लगा। देखा जाए तो नई पीढ़ी के लिए 'रामायण' एक वरदान साबित हुआ है। वहीं सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने सरकार से कुछ ऐसी अपील की जो चर्चा का विषय बन गई।

सड़कों पर निकला सलमान खान का being haangryy truck, ऐसे कर रहे हैं गरीबों की मदद

Bollywood bulletin

बॉलीवुड के सलमान खान (Salman Khan)  लगातार कोरोना (coronavirus) से प्रभावित लोगों की दिल खोलकर सहायता कर रहे हैं। सलमान ने हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों (daily wage labourers) की आर्थिक मदद का जिम्मा उठाया है जिसे वह बखूबी निभाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं अब एक विडियो सामने आया है जिसमें एक ट्रक पर बीइंग हंगरी (Being haangryy truck) लिखा है। इस ट्रक में जरूरतमंद लोगों के लिए राशन का सामान रखा गया है जिसे गरीबों में बांटा जा रहा है।

कोरोना काल में बच्चन परिवार के घर दौड़ी एक खुशी की लहर, अमिताभ और अभिषेक ने दी जानकारी

Bollywood bulletin

कोरोना काल के बीच बॉलीवुड के बच्चन परिवार में दौड़ी एक खुशी की लहर जिसकी जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी हैं। अमिताभ बच्चन की नतनी यानी कि श्वेता बच्चन नंदा (shweta bachchan nanda) की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya naveli Nanda) अब ग्रेजुएट हो चुकी हैं।

comments

.
.
.
.
.