Monday, May 17, 2021
-->
boney-kapoor-special-pooja-kept-on-sridevi-first-anniversary

श्रीदेवी की पहली बरसी करीब, बोनी कपूर कराएंगे ये खास पूजा

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी कमी आज भी उनके परिवार वालों के आंखों में नजर आती है। पिछले साल 24 फरवरी 2018 को ही  दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था। जिसको अब एक साल होने जा रहे हैं। इस मौके 14 फरवरी को  बोनी कपूर ने उनकी आत्मा की शान्ति के लिए पूजा रखी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wearing my favourite @manishmalhotra05 Jewellery by @gemsjewelspalace

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Dec 26, 2017 at 12:49pm PST

'अपना टाइम आएगा' पर इस लड़की ने सड़क पर डांस कर बनाया सबको दीवाना, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी पहली बरसी श्री देवी के घर यानी की उनके मायके में होगी। जिसमें  अनिल कपूर, सुनिता कपूर औरउनके फैमली के सभी मेम्बर्स होंगे।श्री देवी के निधन के बाद बोनी कपूर  इस समय एक पिता और मां दोनों का कर्तव्य निभा रहे हैं। श्रीदेवी के जानें के बाद बोनी ने एक खत लिखा था और उस खत से ही उनके दुख का अंदाजा लगाया जा सकता है। श्री देवी के ट्विटर पेज पर एक लंबा खत शेयर करते हुए बोनी कपूर ने लिखा है कि एक दोस्त, पत्नी और दो जवान बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Oct 22, 2017 at 12:01am PDT

B'day Spl: जब चित्रा से शादी करने के लिए जगजीत ने मांगी उनके पहले पति से इजाजत

मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस दुख की घड़ी मे हमारे साथ खड़े रहे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला वे स्तंभ की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Dec 18, 2017 at 4:25am PST

 इस Valentine अंकित के इन गानों के साथ करें अपने प्यार का इजहार


श्री देवी बॅालीवुड की एक ऐसी चांदनी थी जिसने अपनी चांदनी से बॅालीवुड मे चार चांद लगा रखा था। कल तक जिस श्री देवी की एक मुस्कान लोगों का दिल जीत लेती थी आज वो मुस्कान हम सब से दूर हो चुकी है। अपने खत के जरिए बोनी ने अपने दुख को बयां किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.