Wednesday, Aug 04, 2021
-->
boxer-mc-mary-kom-also-got-emotional-about-rising-rape-cases-in-the-country

मैरीकोम भी देश में बढ़ते बलात्कार के मामलों को लेकर हुईं इमोशनल

  • Updated on 4/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की दिग्गज भारतीय महिला मुक्केबाज व राज्यसभा सदस्य एमसी मैरीकोम भी बढ़ते बलात्कारों के मामलों को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा है कि बढ़ते मामलों से उन्हें भी तकलीफ और असहाय महसूस कराते हैं। 

गोरखपुर यूनिवर्सिटी में दो पेपर हुए लीक, परीक्षा रद्द होने से छात्रों में आक्रोश

गोल्ड कोस्ट कॉमन वेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर लौटीं मैरीकोम ने एक न्यूज चैनल से कहा, 'इससे मुझे बेहद पीड़ा पहुंची है। महिला होने की वजह से मैं इससे (8 साल की लड़की के बलात्कार) काफी इमोशनल हो गई हूं।'

आसाराम रेप केस: राजस्थान में पैदा हो सकते हैं पंचकुला जैसे हालात

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप की घटनाओं से जुड़े सवाल पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, 'भारतीय होने के नाते मैं दुखी हूं। मैं तो असहाय फील कर रही हूं।' इस वारदातों से कैसे बचा जाए तो इस पर मैरीकॉम ने कहा कि इस दिशा में सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए। सरकार इस बारे में बेहतर जानती है। 

कैश की किल्लत: राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर साधा निशाना

बता दे कि 2012 के निर्भया कांड के बाद कठुआ और उन्नाव रेप मामलों ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। पूरे देश में इन बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ चौतरफा प्रदर्शन हो रहे हैं। 

मक्का मस्जिद केस का फैसला सुनाने वाले जज की सुरक्षा बढ़ी, कल दिया था इस्तीफा

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई, जबकि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को यूपी के उन्नाव जिले में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

बैंक घोटालों को लेकर संसदीय समिति ने RBI गवर्नर उर्जित पटेल को किया तलब

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.