Tuesday, Jan 18, 2022
-->
boy-becomes-sholay-s-viru-climbed-the-water-tank-high-voltage-drama-prshnt

लड़की के पिता नहीं माने तो लड़का बना शोले का वीरू, पानी की टंकी पर चढ़ किया ये ड्रामा

  • Updated on 4/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) के सुपौल जिले (Supaul District) के निर्मली में एक अनोखी घटना देखने को मिली जहां एक बार फिर शोले फिल्म के एक सीन देखा गया। यहां वो सीन दोहराया गया है जिसमें  वीरू (धर्मेंद्र) अपनी बसंती (हेमा मालिनी) के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। निर्मली में भी एक व्यक्ति ऐसे ही हंगामा करता देखा गया। यह घटना शुक्रवार रात की है। बताया जा रहा है कि मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र के विक्रमसेर के एक युवक प्रशांत कुमार का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है और लड़की के पिता के राजी ना होने पर टंकी पर चढ़ गया।

चुनाव आयोग की चेतावनी- कोविड मानदंडों का पार्टियां करें पालन नहीं तो बैन करूंगा रैलियां

अस्पताल के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ा लड़का
दरअसल लड़का-लड़की दोनों शादी के लिए राजी हैं लेकिन लड़की के पिता तैयार नहीं हैं। थक हार कर प्रशांत ने वीरू का रास्ता अपनाया। शुक्रवार की रात वह लौकही से सटे सुपौल जिले के निर्मली अनुमंडल के अस्पताल के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मचा। इतना ही नहीं ऊपर चढ़ने से पहले प्रशांत ने एक सुसाइड नोट भी लिखकर नीचे छोड़ दिया था। 

वैक्सीन की कमी पर सोनिया का केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी सरकार ने परिस्थिति में कुप्रबंधन किया

पुलिस ने नीचे उतरने का कई बार किया आग्रह
उसी सुसाइड नोट से उसके प्रेम प्रसंग में टंकी पर चढ़ने का खुलासा हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस उससे बार-बार नीचे उतरने का आग्रह करती रही लेकिन प्रशांत इस बात पर अड़ा रहा कि जब तक लड़की को यहां बुलाकर उसकी शादी नहीं करा दी जाती है तब तक वह टंकी से नीचे नहीं उतरेगा। ऐसे में पुलिस ने कई बार प्रसांत से नीचे उतरने के लिए आग्रह किया।

कूचबिहार हिंसा पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा- दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे EC

लड़के का हाई वोल्टेज ड्रामा
पुलिस ने प्रसांत से बात कर यहां तक कहा कि नीचे उतर जाओ। तुम दोनों बालिग हो। हम लोग साथ चल कर लड़की के परिजनों से बात करेंगे और शादी करा देंगे। इसके बावजूद प्रशांत लड़की को बुलाने की जिद पर अड़ा रहा। प्रसांत ने कहा कि कि मैं होली के दिन भी चढ़ा था। इसी तरह का आश्वासन देकर मुझे उतार दिया गया लेकिन कुछ न करके मुझे वहां से भगा दिया गया। बताया जा रहा है कि फिलहाल अभी वहां हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.