Saturday, Mar 23, 2019

सदी की सबसे बड़ी लव स्टोरी हो सकती है इस जोड़े की कहानी, हैरान कर देगा अंत

  • Updated on 2/15/2019

नई दिल्ली/आकर्ष शुक्ला। प्यार के लिए लैला-मजनू, रोमियो-जूलियट और हीर-रांझा ने बड़ी-बड़ी कुर्बानियाँ दीं। लेकिन आज के जमाने में जहां प्यार फेसबुक से शुरू होता है और ह्वाट्सऐप पर आकर खत्म हो जाता है, उस सदी में एक नौजवान जोड़े ने प्यार की नई मिशाल कायम की है।

सच्चे प्यार को पाने के लिए कोई किस हद तक जा सकता है? लेकिन इस जोड़े ने प्यार की सारी हदों को पार करते हुए कुछ ऐसा करने का फैसला लिया है जिससे सभी के होश उड़ जाएंगे।

यहां से शुरू होता है सफर
बांग्लादेश के नॉर्थ साउथ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 26 साल के आकाश हसन अबीर देखने में टॉल, हैंडसम और चार्मिंग हैं, पहली नजर में देखने पर कोई भी लड़की उनको पसंद करने लगेगी।

लेकिन आकाश का दिल उन्हीं के यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक 25 साल की लड़की शामिया पर आ गया। शामिया भी सुंदर और हॉट हैं। उन्हें लड़कों की फीलींग्स के साथ खेलने में काफी मजा आता है। एक दिन जब आकाश लाईब्रेरी से बाहर निकल रहे थे तो पहली बार उन्होंने शामिया को देखा जो अपनी एक फ्रेंड के साथ खड़ी थीं। 

बहुत कर लिया प्यार अब होगी तकरार, जानें कब पड़ेगी लात और कब होगा Break-up

आकाश उन लड़कों में से हैं जो लड़कियों को अटेंशन देना पसंद नहीं करते थे, लेकिन जब उन्होंने शामिया के देखा तो उन्हें देखते रह गए। अब तक आकाश को शामिया से एक तरफा प्यार हो चुका था। यहीं से उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत होती है।

उसके बाद आकाश ने शामिया से दोस्ती बढ़ाई और उनके करीब आ गऐ। आकाश जल्दी से इस कोशिश में थे कि जल्दी से वह शामिया की दिल जीत सकें और अपने प्यार की गाड़ी को पटरी पर ले आएं। आखिर कार आकाश को मौका मिल ही गया कि जब वह शामिया को प्रपोज कर सकें। 

Navodayatimes

जब आकाश ने शामिया को प्रपोज किया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। शामिया ने उनके प्रपोजल को ठुकराते हुए कहा कि मुझे लड़के नहीं पसंद मैं लेस्बियन हूं और लड़कियों को पसंद करती हूं। मैं पहले से ही एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में हूं।

पढ़ें इन क्रिकेटर्स की दिलचस्प प्रेम कहानी, धोनी हैं सबसे खास...

ये सब सुनकर आकाश का दिल टूट गया और वह वहां से चले आए। काफी दिनों बाद जब वह कॉलेज नहीं आए तो शामिया को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह आकाश की खोज में लग गईं। इसके बाद जो हुआ आप को विश्वाश नहीं होगा।

एक दिन जब आकाश कॉलेज लौटे तो शामिया उन्हें देखकर उनसे लिपट गईं और कहा आई लव यू आकाश। यह सब सुनकर आकाश को समझ नहीं आ रहा था कि वह खुश हो या दुखी। उन्होंने शामिया को पीछे किया और कहा अब मैं तुम्हारे लायक बन गया हूं, पिछले सप्ताह ही मैनें अपना जेंडर चेंज कराया है।

यह सुनकर शामिया को आकाश से और प्यार हो गया। उसके बाद शामिया ने जो किया वह और भी रोचक था, अगले ही सप्ताह शामिया ने अपने प्यार आकाश के लिए आपना जेंडर चेंज करा लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.