Tuesday, Jul 23, 2019

BRO चीफ इंजीनियर ने किया निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण

  • Updated on 7/10/2019

गोपेश्वर: बीआरओ के चीफ इंजीनियर एएस राठौर और कमांडेंट एसएस मकड ने मंगलवार को माणा पास सड़क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों से सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। सीमा क्षेत्र में बीआरओ की ओर से डबल लेन सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है।

मंगलवार को निरीक्षण कर लौटे चीफ इंजीनियर ने बताया कि बीआरओ का लक्ष्य 2019 में भारतीय सीमाओं पर सुचारू सड़क व्यवस्था उपलब्ध कराना है। ताकि सीमा क्षेत्र में तैनात जवानों को आवजाही और आवश्यक सामग्री को सुगमता से पहुंचाया जा सके। चमोली में भारत-तिब्बत सीमा से लगे नीती पास और माणा पास को सड़क मार्ग से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। वहीं, हाईवे पर कच्चे पुलों के स्थान पर पक्के पुलों का भी निर्माण करवाया जाएगा।

बताया कि सीमा क्षेत्र की सड़क पर माणा से लेकर घस्तौली तक 30 किलोमीटर के हिस्से पर डामरीकरण किया गया है। घसतोली से लेकर रताकोणा तक सड़क चौड़ीकरण का काम किया जा रहा है। इससे पूर्व सोमवार को उन्होंने नीति पास के लिये निर्माणाधीन मलारी-रिमखिम हाईवे का निरीक्षण किया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.