Sunday, Dec 04, 2022
-->
bs bhalla appointed as principal secretariat home of delhi coronavirus kmbsnt

कोरोना प्रबंधन देखने के लिए LG ने बीएस भल्ला को किया तैनात, बनाया नोडल ऑफिसर

  • Updated on 6/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में गंभीर होते कोरोना संकट के बीच उपराज्यपाल अनिल बैजल ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी भूपेंद्र सिंह भल्ला को दिल्ली में कोरोना प्रबंधन पर नजर रखने के लिए तैनात कर दिया है। भूपेंद्र सिंह भल्ला को प्रधान सचिव (गृह) (principal secretariat home)  के तौर पर नामित किया गया है। उन्हें 'Covid-19 के समग्र प्रबंधन' के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

जब दिल्ली में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और केंद्र इससे निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए है ऐसे में भल्ला को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। उनका इस समय  'Covid-19 के समग्र प्रबंधन' के लिए नोडल अधिकारी बनना काफी अहम माना जा रहा है। 

अमित शाह की सक्रियता के बावजूद दिल्ली में नहीं थम रहे हैं कोरोना मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

केंद्र और दिल्ली सरकार के आदेशों को लागू करवाएंगे भल्ला
17 जून को गृहमंत्रालय ने उनका ट्रांस्फर दिल्ली कर दिया था। अब भल्ला केंद्र और दिल्ली सरकार के कोरोना से निपटने के लिए उठाए गए कदमों और आदेशों को लागू करने की जिम्मेदारी संभालेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि भूपेंद्र सिंह भल्ला 1990 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। 

राधा स्वामी कोविड सेंटर : अमित शाह के जवाब पर केजरीवाल बोले- मदद के लिए शुक्रिया

दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़ा 66 हजार के पार
उधर दिल्ली में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। यहां मंगलवार को रिकॉर्ड 3947 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं, वहीं इसी दौरान कोरोना संक्रमण से 68 लोगों की मौत हो गई है। इस तरह दिल्ली में अब तक कुल 2301 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना को पॉजिटिव केसों की तादाद बढ़कर 66602 हो गई है, जिनमें से 24988 मामले एक्टिव हैं। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.