Tuesday, Aug 03, 2021
-->
bsf foundation day home minister shah and defense minister bow to soldiers sohsnt

BSF का 56वां स्थापना दिवस आज, गृहमंत्री शाह और रक्षामंत्री राजनाथ ने जवानों को किया नमन

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज सीमा सुरक्षा बल (BSF) का 56वां स्थापना दिवस (Raising Day) है। इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, 'आज मैं बल के सभी बहादुर जवानों को उनकी राष्ट्रसेवा और समर्पण के लिए नमन करता हूं। भारत को अपनी रणविजयी ‘सीमा सुरक्षा बल’ पर गर्व है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात
सीमा सुरक्षा बल के 56वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सभी बीएसएफ कर्मियों और उनके परिवारों को ट्वीट कर स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं।
 


रक्षा मंत्री राजनाथ ने जवानों को किया नमन
देश के रक्षा मंत्री राजनाथ ने जवानों को नमन करते हुए कहा, 'बीएसएफ जवानों और उनके परिवारों को बीएसएफ के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं। बीएसएफ भारत की रक्षा की पहली पंक्ति है और हमारी सीमाओं की सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मैं उनकी सेवा और राष्ट्र की सेवा में बलिदान को सलाम करता हूं।'


सीएम अशोक गहलोत ने जवानों को किया नमन
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जवानों को नमन करते हुए कहा, बीएसएफ स्थापना दिवस पर बीएसएफ कर्मियों और उनके परिवारों को हार्दिक बधाई। बीएसएफ भारत की रक्षा की पहली पंक्ति है और हमारी सीमाओं की सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मैं उनकी सेवा और राष्ट्र की सेवा में बलिदान को सलाम करता हूं।


यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.