Wednesday, Aug 04, 2021
-->
bsf kills 2 pakistani intruders at attari border sohsnt

BSF ने अटारी बॉर्डर पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) सीमा पर लगातार अपनी नपाक हरकतों को अंजाम दे रहा है। अमृतसर के राजताल बीओपी पर अलर्ट बीएसएफ ने भारतीय सीमा में अवैध घुसपैठ कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, फिलहाल, सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी को भरोसा, जल्द ही किसान आंदोलन होगा खत्म 


नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया
दरअसल, सीमा पर पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकतें लगातार जारी हैं। इससे पहले पाक सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया और भारी गोलीबारी के साथ ही मोर्टार से गोले दागे, जिसके बाद में भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

शंघाई के भारतीय दूतावास में CPC का जासूस, चीन की सत्ताधारी पार्टी की 7 शाखाओं का भारत से कनेक्शन

भारतीय सेना ने दिया माकूल जवाब
एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि एलओसी से सटे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में बुधवार शाम करीब छह बजे पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए छोटे हथियारों से भारी गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने इसका माकूल जवाब दिया। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन कर भारी गोलीबारी और गोलाबारी किये जाने की घटनाओं में इजाफा हुआ है, जिसके चलते कई लोगों की जान जा चुकी है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.