Monday, Nov 29, 2021
-->
BSP announces its candidate from Phagwara for Punjab assembly elections 2022 rkdsnt

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बसपा ने फगवाड़ा से घोषित किया अपना प्रत्याशी

  • Updated on 8/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की सहयोगी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 2022 विधानसभा चुनाव के लिए फगवाड़ा सीट से अपने प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है। यह घोषणा रविवार को बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद द्वारा यहां आयोजित एक रैली में की गई। आनंद, बसपा अध्यक्ष मायावती के भतीजे हैं। 

यति नरसिंहानंद ने की BJP महिला नेताओं के खिलाफ बेहूदा टिप्पणी, सपा ने उठाए सवाल

शिअद और बसपा ने 2022 का चुनाव साथ लडऩे के लिए जून में गठबंधन किया था। दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे के अनुसार, मायावती नीत बसपा 117 में से 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जबकि अन्य पर शिरोमणि अकाली दल अपने उम्मीदवार उतारेगा। जसवीर सिंह को प्रत्याशी घोषित करने के अवसर पर शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, कई अकाली विधायक तथा नेता और बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार समेत वरिष्ठ नेता मौजदू थे। 

पेंशनभोगी कर्मियों ने PM मोदी से पूछा- जब MPs, MLAs की पेंशन Tax फ्री है तो....

शिअद-बसपा की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए बादल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार के विरुद्ध एक च्च्तूफान’’ चलना शुरू हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि शिअद-बसपा गठबंधन ने कांग्रेस, भारतीय जनता और आम आदमी पार्टी को निराश कर दिया है और अगले साल पंजाब में शिअद-बसपा की सरकार बनेगी। 

यूपी चुनाव से पहले AAP ने आगरा में निकाली तिरंगा यात्रा, सिसोदिया भी शामिल
 

 

 

comments

.
.
.
.
.