Monday, Sep 20, 2021
-->
bsp intensifies campaign against bjp with the help of dalits and brahmins rkdsnt

बसपा ने दलितों और ब्राह्मणों के सहारे भाजपा के खिलाफ तेज किया चुनावी अभियान

  • Updated on 8/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आगरा में रविवार को खंदारी स्थित आरबीएस कॉलेज के राव कृष्ण ऑडिटोरियम में हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के नेता सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में दलित और ब्राह्मणों को एकजुट होकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए।  

पेगासस जासूसी के आरोपों की जांच की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने तय की तारीख

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ब्राह्मणों को डरा धमकाकर देश से भगाने की कोशिश में जुटी है। मिश्रा ने कहा कि बिकरू कांड में सरकार का ब्राह्मण विरोधी चेहरा पूरी तरह बेनकाब हो चुका है। वहां न कोई अदालत थी, न कोई कानून, सीधे गोली मारकर फैसला किया गया। बसपा नेता ने मायावती शासन काल की याद दिलाते हुए कहा कि 2007 से 2012 तक बहनजी ने ब्राह्मणों को आगे बढ़ाने का काम किया। 

बढ़ती महंगाई के बीच GST संग्रह 33 फीसदी बढ़कर 1.16 लाख करोड़ रुपये हुआ

उन्होंने कहा, 'मैं खुद इसका एक प्रमाण हूं। हम भगवान परशुराम के वंशज प्रदेश में 13 प्रतिशत हैं। भाजपा ने बहनजी पर फर्जी मुकदमे लादकर डराने की कोशिश की लेकिन बसपा ने ब्राह्मणों को उनकी हिस्सेदारी के हिसाब से टिकट देने का काम किया।’’ मिश्र ने कहा कि बसपा में ब्राह्मणों का पूरा सम्मान है। आज भी पार्टी के बड़े पदों पर ब्राह्मण हैं। बसपा सरकार में ब्राह्मणों से जुड़े सभी धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार किया।      

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने PSO पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कोर्ट से लगाई गुहार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.