Friday, May 14, 2021
-->
bsp mayawati tweet on one year of modi government pragnt

मायावती की मोदी सरकार को सलाह- अपने काम की मन से करे समीक्षा

  • Updated on 5/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने केंद्र की बीजेपी सरकार को सलाह दी कि उसे अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करनी चाहिए।

राम मंदिर मुद्दे का हल और CAA मोदी 2.0 की उपलब्धियां, पढें- PM के खत की 13 बड़ी बातें

जनता के हित में गंभीरता से चिन्तन करें मोदी सरकार
मायावती ने ट्वीट किया, "केंद्र में बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेक दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत और जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है।' उन्होंने कहा कि वैसे सरकार का यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिनपर इनको देश और जनता के हित में गंभीरता से चिन्तन करना चाहिए।

PM मोदी के 2.0 कार्यकाल का प्रथम वर्ष चुनौतियों को अवसरों में बदलने के लिए जाना जाएगा: जेपी नड्डा

गरीबों, किसानों का जीवन अति कष्टदायक
बीएसपी प्रमुख ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों और महिलाओं आदि का जीवन पहले से भी अधिक अति कष्टदायक बना हुआ है, जो अत्यंत दुखद है और जिसे जल्दी भुलाया नहीं जा सकता है।

मोदी सरकार 2.0 का पहला साल पूरा होने पर बोले अमित शाह- ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा

केंद्र को सलाह
उन्होंने कहा, 'ऐसे में केंद्र सरकार को अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिए और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिए। बसपा की इनको देश एवं जनहित में यही सलाह है।'

केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर CM योगी ने की जमकर तारीफ, बोले- पहले साल में लिए बड़े निर्णय

PM मोदी ने लिखा खुला पत्र
इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर देशवासियों के नाम शनिवार को एक खुला पत्र लिखा। इसमें उन्होंने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में देशवासियों से आने वाले दिनों में भी 'धैर्य और जीवटता' बनाए रखने का आह्वान किया और कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लंबी लड़ाई में विजय के लिए सरकार के प्रत्येक दिशा निर्देश का पालन करना जरूरी है वरना जीवन में हो रही असुविधा, जीवन पर आफत के रूप में बदल सकती है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने दूसरे कार्यकाल के लिए 30 मई 2019 को शपथ ली थी। 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.