Sunday, Oct 17, 2021
-->
BSP Satish Chandra Mishra said BJP had no intention to build Ram temple rkdsnt

बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा बोले - राम मंदिर बनवाने की भाजपा की नीयत नहीं थी

  • Updated on 7/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने सोमवार को कहा कि ब्राह्मण समाज अपने आराध्य देवता राम का मंदिर बनवाने के लिए भाजपा के साथ जुड़ा, लेकिन राम मंदिर भाजपा का महज चुनावी मुद्दा था और राम मंदिर बनवाने की उसकी नीयत नहीं थी। 

मोदी सरकार के बाद अब योगी सरकार के खिलाफ आंदोलित किसानों ने खोला मोर्चा

शहर से 25 किलोमीटर दूर हंडिया विधानसभा क्षेत्र के सैदाबाद में ब्राह्मण समाज के सम्मान, सुरक्षा और तरक्की को लेकर आयोजित विचार संगोष्ठी में मिश्रा ने कहा, 'उनकी (भाजपा) पांच साल दिल्ली में सरकार रही, उत्तर प्रदेश में सरकार है। वे यदि चाहते तो राम मंदिर को लेकर कानून ला सकते थे, लेकिन उनकी नीयत नहीं थी।’’ 

कोरोना दवाओं की जमाखोरी : सुप्रीम कोर्ट से गौतम गंभीर को लगा झटका 

उन्होंने कहा, 'भाजपा ने कोई ऐसा कार्य नहीं किया जिससे कि भगवान राम का मंदिर बन सके। उच्चतम न्यायालय का जब निर्णय आया तो मजबूरी में उनको आगे बढ़कर दिखावे का काम करना पड़ा। राम मंदिर निर्माण में भाजपा का कोई योगदान नहीं है।’’ बसपा महासचिव ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के नाम पर उन्होंने हजारों करोड़ रुपये जमा करा लिए हैं जिसका हिसाब पूरा ब्राह्मण समाज जानना चाहता है। 

प्रशांत किशोर की आई-पैक टीम से पुलिस ने की पूछताछ, TMC ने उठाए सवाल

राम मंदिर निर्माण की तुलना अंबेडकर पार्कों से करते हुए मिश्रा ने कहा कि राम मंदिर के लिए भूमि पूजन किए एक साल हो गए, लेकिन अभी तक नीव भी नहीं बन पाई है जबकि बहन मायावती ने लखनऊ में विश्व का सबसे बड़ा स्मारक डेढ़ साल में बनवा कर उसे जनता के लिए खोल भी दिया। उन्होंने कहा कि मायावती ने लखनऊ से लेकर नोएडा तक मान्यवर कांशीराम के अनेकों पार्क बनवाए। 

दुनिया में भारत सरकार इकलौती है जिसे पेगासस मामले पर फिक्र नहीं: चिदंबरम

comments

.
.
.
.
.