Monday, Dec 06, 2021
-->
bsp supremo mayawati condemns azam khan statement

मायावती ने की आजम के बयान की कड़ी निंदा, कहा- सभी महिलाओं से मांगें माफी

  • Updated on 7/26/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने लोकसभा में उपाध्यक्ष के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सपा सांसद आजम खां (azam khan) की कड़ी निंदा करते हुए उनसे सभी महिलाओं से माफी मांगने को कहा है। मायावती ने ट्वीट करते  कहा ‘‘सपा सांसद आजम खां द्वारा कल लोकसभा में पीठासीन महिला के खिलाफ जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया गया वह महिला गरिमा तथा सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है और अति-निन्दनीय है।‘‘

'अमर्यादित टिप्पणी' पर इन महिलाओं ने एक सुर में कहा, सांसद कहलाने लायक नहीं आजम खान

महिलाओं से मांगनी चाहिये माफी

मयावती ने आजम खान पर हमला करते हुए कहा कि अब उन्हें इसके लिए संसद में ही नहीं बल्कि समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। बता दे कि सपा और बसपा गठबंधन ने लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) एक साथ लड़ा था। लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद हाल ही में सपा से नाता तोड़ चुकी बसपा प्रमुख (BSP supremo) ने कहा कि आजम को इसके लिये संसद में ही नहीं, बल्कि सभी महिलाओं से माफी मांगनी चाहिये।

तीन तलाक बिल पास, PM मोदी से तिवारी ने कही मुस्लिम महिलाओं के सम्मान की बात

गौरतलब है कि लोकसभा में गुरुवार को तीन तलाक पर रोक लगाने के प्रावधान वाले विधेयक पर चर्चा के दौरान पीठासीन सभापति रमा देवी (rama devi) को लेकर सपा सांसद आजम खां (azam khan) की एक टिप्पणी पर भाजपा (BJP) सदस्यों ने जोरदार विरोध जताया और उनसे माफी की मांग की थी।

वित्तीय धोखाधड़ी: जस्टिस आशु गर्ग की कोर्ट से आकाश जिंदल को मिली राहत

कर्नाटक: येदियुरप्पा ने किया सरकार बनाने का दावा, शाम तक ले सकते हैं शपथ  

पीठासीन सभापति रमा देवी (rama devi) ने ‘मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2019’ पर सदन में हो रही चर्चा के दौरान अपनी बात रख रहे खां से आसन की ओर देखकर बोलने को कहा था। इस पर आजम खान ने कुछ ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी की जिस पर भाजपा (BJP) के सदस्यों ने जोरदार विरोध किया। पीठासीन सभापति रमा देवी भी कहते सुनी गयीं कि यह बोलना ठीक नहीं है और इसे रिकॉर्ड से हटाया जाना चाहिए। उन्होंने इसके लिए खां से माफी मांगने को भी कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.