बुलंदशहर हिंसा- मुख्य आरोपी योगेश राज ने कहा, 'मैं बेगुनाह', देखें वीडियो

  • Updated on 12/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बुलंदशहर हिंसा मामले में कथित तौर पर मुख्य आरोपी बजरंग दल के नेता योगेश राज ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने खुद को बेगुनाह बताया है। वीडियो जारी कर उसने दावा किया है कि घटना के वक्त वह वहां मौजूद नहीं था। उनसे कहा है कि इस हिंसा से उसका कोई लेना-देना नहीं है। उसने यूपी पुलिस पर उसकी छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया।

वाराणसी: फिर मंडराए 'संकट मोचन मंदिर' पर मुसीबत के बादल, मिली 2006 जैसे हमले की धमकी

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को भड़की हिंसा के बाद से ही योगेश राज गायब है। उसने कहा कि स्याना पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध-प्रदर्शन हो रहा था और बजरंग दल के मेरे सहयोगी और मैं अंदर बैठे हुए थे। "मैं सोमवार सुबह अपने घर पर था और अचानक मेरे पार कॉल आई।

गॉव वाले बता रहे थे कि उन्हें गन्ने के खेत में गाय का मांस मिला। इसके बाद मैं वहां पहुंचा और भागते हुए सीधा पुलिस स्टेशन गया।" उसने आगे कहा कि थाने में जब में बैठा था तो मुझे पता चला कि गांव वालों ने पथराव कर दिया है। इस दौरान वहां फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक और एक पुलिस वाले को गोली लगी।

बुलंदशहर हिंसा के लिए AAP ने CM योगी, CPIM ने BJP-RSS पर साधा निशाना

योगेश ने वीडियो के जरिये सवाल किया कि जब हमारी मांग पर स्याना थाने में मुकदमा लिखा जा रहा था तो हम आंदोलन क्यों करते। योगेश ने कहा कि दूसरी घटना के वक्त वह मौके पर मौजूद नहीं था और दूसरी घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। ईश्वर मुझे न्याय दिलाएंगे, मुझे उनपर पूरा भरोसा है। आपको बता दें कि योगेश ने ही सोमवार को गोकशी की  FIR थाने में दर्ज करायी थी और वारदात के बाद से ही वह फरार चल रहा है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.