Monday, Nov 28, 2022
-->
bus-carrying-procession-crashes-in-uttarakhand-pauri-district-25-killed

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बारात ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 25 लोगों की मौत 

  • Updated on 10/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बारात ले जा रही एक बस के खाई में गिरने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए। बस में करीब 45-50 लोग सवार थे। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बस हरिद्वार के लालढांग कस्बे से बीरोंखाल के कांडा गांव जा रही थी, तभी वह मंगलवार शाम करीब सात बजे सिमरी मोड़ के पास 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई।     

उपराज्यपाल के आदेश पर केजरीवाल बोले- मैं फ्री बिजली किसी हालत में रुकने नहीं दूंगा

पुलिस ने बताया कि बचाव एवं तलाश अभियान रातभर चलाया गया। अभी तक 18 शव बरामद किए गए हैं, जबकि सात शवों के अब भी बस में फंसे होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि बस में फंसे 20 घायलों को निकालकर बीरोंखाल, रिखनीखाल और कोटद्वार के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।  पुलिस ने बताया कि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया था।  

अब संघ को भी सताने लगी गरीबी व बेरोजगारी की चिंता, कांग्रेस ने कसा तंज

    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कोटद्वार में अस्पताल में भर्ती घायलों से भी मुलाकात की। धामी ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार वालों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने सभी शव शाम तक निकाल लिए जाने की उम्मीद भी जतायी।     

पीएम की रैली : आलोचनाओं के बाद पत्रकारों से ‘चरित्र प्रमाणपत्र’ मांगने का आदेश वापस

 

 

comments

.
.
.
.
.