हिमाचल: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी बस

  • Updated on 1/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चंडीगढ़-मनाली 502-नेशनल हाईवे पर आज यानी मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। मनाली से वापस चंडीगढ़ आते हुए यहां एक निजी बस अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए जबकि पांच लोग गंभीर बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के बस (PB 01B-5636) मंगलवार सुबह 4.30 बजे गरा मोड़ा के करीब हादसे की शिकार हो गई, सभी यात्री मनाली से चंडीगढ़ आ रहे थे। सभी घायलों को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

राहुल का चुनावी दांव, 1 नहीं 3 सीटों से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

घायलों में पांच लोग गंभीर है और बाकियों को मामूली चोटें ही आई हैं। हादसा होने तुरंत बाद ही वहां के स्थानिय निवासियों नें लोगों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू आपरेशन चाला कर घायलों को बस से निकाला।

रेस्क्यू के दौरान हो रही तेज बारिश ने टीम को काफी परेशान किया और बचाव कार्य में बाधा डाली। 4 गंभीर लोगों को पहले नालागढ़ अस्पताल पहुचाया गाया जहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों को इलाज के लिए स्वारघाट के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

प. बंगाल पहुंचे BJP अध्यक्ष अमित शाह, कहा- लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं ममता बनर्जी

एसडीएम अनिल चौहान ने मामले की पुष्टी की है। उन्हेंने बाताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। शुरुआती जांच में यही लगाता है कि तेज बारिशकी वजह से सड़क पर फिसलन काफी ज्यादा हो गई थी जिससे चालक ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.