Thursday, Aug 18, 2022
-->
buvm-wrote-a-letter-to-the-lieutenant-governor-regarding-the-ban-on-the-arrival-of-trucks

बीयूवीएम ने ट्रकों के आगमन पर रोक को लेकर उपराज्यपाल को लिखा पत्र

  • Updated on 6/26/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार द्वारा वायु प्रदूषण की गंभीरता को देखते हुए 1 अक्तूबर से 28 फरवरी 2023 तक दिल्ली में ट्रकों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। दिल्ली के व्यापारियों का कहना है कि इससे व्यापार बुरी तरह से प्रभावित होगा और महंगाई भी बेतहाशा बढ़ जाएगी। ट्रक पर लगी रोक का निदान करने के लिए रविवार को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल (बीयूवीएम) के पदाधिकारियों द्वारा उपराज्यापाल को पत्र भी लिखा गया है। 
लड़की को धमकाने वाली वीडियो पर डीसीडब्ल्यू ने भेजा दिल्ली पुलिस को नोटिस

व्यापार को दोबारा पटरी पर आने में लगेंगे 6 महीने : बीयूवीएम
बता दें कि अपने पत्र में बीयूवीएम के पदाधिकारियों ने कहा है कि वायु प्रदूषण के रोकथाम के लिए ट्रकों के आवागमन पर रोक लगाया गया है। वायु प्रदूषण गंभीर समस्या है लेकिन ट्रकों के रोकने से दिल्ली में व्यापार बुरी तरह से प्रभावित हो जाएगा। दिल्ली प्रतिष्ठित औद्योगिक एवं व्यवसायिक प्रदेश भी है। इस निर्णय से दिल्ली का व्यापार बुरी तरह प्रभावित होगा क्योंकि व्यापारी अपना सामान ट्रकों से ही मंगवाते हैं। इस निर्णय से मंहगाई भी बढ़ेगी। यही नहीं व्यापार को दोबारा पटरी पर आने में करीब 6 महीने तक का समय लग जाएगा। मालूम हो कि आवश्यक वस्तुओं को लाने वाले ट्रकों के अलावा अन्य सामान को लाने वाले ट्रकों पर रोक लगा दी गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.