Tuesday, Feb 25, 2020
caa protest strict action on rioters cm yogi adityanath

CAA प्रदर्शनकारियों पर फूटा CM योगी का गुस्सा, कहा- दंगाइयों के खिलाफ होगी कार्रवाई

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship (Amendment) Act) के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने नाराजगी जताई है। विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसक और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर सीएम योगी ने कहा कि हम प्रदेश में दंगाइयों को छूट नहीं देंगे। उन्होंने  कहा जो जैसा बोलेगा वैसा परिणाम पाएगा। 

CAA Protest के दौरान 4 वकीलों को PFI ने ट्रांसफर किए करोड़ों! कपिल सिब्बल का भी नाम

लोग कामून का उल्लंघन कर रहे हैं
दरअसल शनिवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सीएए के विरोध के तरीके पर आपत्ति भी जताई। इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर अपनी राय भी रखी। सीएए कनून पर सीएम योगी ने कहा प्रदेश में इस समय धारा 144 लागू है। इसके बाद भी लोग इसका उल्लंघन करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा सीएए का विरोध ऐसे लोग भी कर रहे है जो इस कानून के बारे में बिल्कुल नहीं पता है। लोगों का जहां मन कर रहा है वे वहां प्रदर्शन कर रहे है। इतना ही नहीं लोग हिंसक प्रदर्शन तक कर रहे है। 

बंगाल विधानसभा में CAA के खिलाफ पेश होगा प्रस्ताव, ममता को मिला कांग्रेस-लेफ्ट का समर्थन

प्रदेश की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी
सीएम योगी ने कहा कि पब्लिक प्रॉपर्टी में मेरे घर का पैसा नहीं लगा है हमारी सरकार प्रदेश की सत्ता में है इसी कारण इसकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि अगर हमारी किसी भी योजना या विचार का विरोध अगर लोकतांत्रिक तरीके से हो रहा है तो हम उसको मानते हैं। अगर किसी को घरना या प्रदर्शन करना हो तो अनुमति लें। 

Sharjeel Imam के Viral Video पर भड़की BJP, कहा- शाहीन बाग नहीं, तौहीन बाग है

अनुछेद 370 पर एक व्यक्ति की भी जान नहीं गई
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें देश को आगे बढ़ाना है तो हर व्यक्त्ति को संरक्षक की जिम्मेदारी निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने सबसे ज्यादा पैसा बिना भेदभाव के सीएम राहत कोष से दिया है।

वहीं उन्होंने राम मंदिर पर कहा कि लोग कहते थे कि राम मंदिर के फैसले के दिन खुन की नदियां बहेंगी लेकिन हमको भरोसा था कि एक मच्चछर तक नहीं मरेगा। वहीं अनुछेद 370 पर एक व्यक्ति की भी जान नहीं गई। 

शाहीन बाग रोड खुलवाने के लिए सड़क पर उतरेंगे लोग, पुलिस को दिया अल्टीमेटम

विपक्ष ने देश को लुटा है
सीएम योगी ने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर वहीं संविधान पर वहीं उंगली उठा रहे हैं जो विभाजन के लिए जिम्मेदार हैं। हमारी सरकार तो प्रदेश के विकाश में लगी है। 

वहीं सीएए को लेकर प्रियंका गांधी और अखिलेश बयान पर सीएम ने कहा कि इन लोगों ने अब तक देश को खुब लुटा है। हमें देश का पैसा देश के विकास में लगाना है। सरकार का डूब रहा पैसा सरकारी खजाने में लाना है। हम इन्हें ऐसा कोई भी काम नहीं करने देंगे जो देश विरोधि हो। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.