Tuesday, Oct 04, 2022
-->
can bjp be an option before gujarat elections hardik patel said – why not kmbsnt

गुजरात चुनाव से पहले BJP विकल्प हो सकता है? हार्दिक पटेल ने कहा- क्यों नहीं

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटले पार्टी छोड़ने के कुछ दिनों बाद ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के संकेत दे रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक बीजेपी की ओर जाते नजर आ रहे हैं। हार्दिक पहले ही आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की एकतरफा जीत की भविष्यवाणी कर चुके हैं। 

दरअसल मीडियावालों ने मंगलवार को जब हार्दिक से सवाल किया कि विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले गुजरात की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना एक विकल्प है? तो उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए। हार्दिक पटेल ने कहा कि  जब चुनाव आएंगे, तो आप मुझे एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखेंगे।

हालांकि, उन्होंने ने कोई भी खास ऐलान करने से फिलहाल परहेज किया। जब जोर देकर पूछा गया कि वो किस पार्टी में शामिल होंगे, तो उन्होंने कहा कि जब यह तय हो जाएगा, तो आपको पता चल जाएगा। वहीं हार्दिक ने आम आदमी पार्टी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि AAP के पास कांग्रेस से बेहतर चुनावी रणनीति है।

बता दें कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल के इस्तीफे को लेकर आरोप लगाया कि उनके त्यागपत्र में इस्तेमाल शब्द भारतीय जनता पार्टी के हैं और अब ‘भाजपा के आका’ तय करेंगे कि हार्दिक का अगला कदम क्या होगा। पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने यह दावा भी किया कि गुजरात में भाजपा अपने खिसकते जनाधार के कारण कांग्रेस को कमजोर करने का प्रयास कर रही है।  

शक्ति सिंह गोहिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘गुजरात में राहुल गांधी की हालिया रैली के बाद भाजपा में डर पैदा हो गया है। उसका आधार खिसक रहा है। डरी और बौखलाई भाजपा कांग्रेस के आधार को कमजोर बनाने के लिए सिर्फ साम, दाम, दंडभेद का सहारा ही नहीं ले रही है, बल्कि निम्न स्तर पर जाकर वार कर रही है।’’    

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.