Friday, Sep 30, 2022
-->
canadians mourn punjabi singer-politician sidhu moose wala''''s death kmbsnt

सिद्धू मूसेवाला के निधन पर कनाडा के लोगों ने व्यक्त किया शोक, 'फैंस की आंखों से छलके आंसू'

  • Updated on 5/31/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद केवल भारत में ही नहीं कनाडा में भी शोक की लहर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मूसेवाला की मौत पर कनाडा में उनके फैंस ने शोक व्यक्त किया है। कनाडा के स्थानीय मीडिया की रिपोर्टंस के अनुसार कनाडा में मूसेवाला की मौत के बाद उनके फैंस की आंखों में आंसू हैं। 

कैनेडियन ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन की वेबसाइट पर एक रिपोर्ट में मूसेवाला की सफलता की कहानी को एक दलित व्यक्ति की कहानी के रूप में रेखांकित किया गया। ब्रैम्पटन में स्थित पंजाबी समुदाय के लोगों का कहना है कि मूसेवाला ने वही किया जो कई लोग सपना देख सकते थे और वह बेहद प्रतिभाशाली थे। उनके निधन की खबर से उनके कई प्रशंसकों की आंखों से आंसू छलक पड़े।

न साल के छोटे संगीत करियर में मूसेवाला के नंबर कनाडाई बिलबोर्ड पर जगह ले चुके थे। 29 साल के होने से कुछ दिन पहले ही रविवार को उनकी हत्या कर दी गई।

कनाडाई समाचार वेबसाइट की एक अन्य रिपोर्ट में कुछ स्थानीय लोगों के हवाले से कहा गया है कि मूसेवाला का निधन एक बड़ा नुकसान है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कनाडा देश सबसे अधिक अप्रवासी-मित्र देशों में से एक कहा जाता है, यहां बड़ी संख्या में पंजाबी समुदाय के लोग रहते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.