Tuesday, Nov 29, 2022
-->
candidates performed on the demand of additional opportunity in the civil services examination

सिविल सेवा परीक्षा में अतिरिक्त अवसर की मांग पर उम्मीदवारों ने किया प्रदर्शन

  • Updated on 10/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) सिविल सेवा परीक्षा 2020 में कोरोना महामारी के कारण बनी परिस्थितियों के कारण परीक्षा में भाग नहीं ले सके सैकड़ों उम्मीदवारों ने बुधवार को जंतर-मंतर पर 5 घंटे बैठकर धरना प्रदर्शन किया। जिसमें उन्होंने सरकार से एक अतिरिक्त अवसर की मांग की।

जेईई एडवांस परीक्षा 2021 का रिजल्ट 15 को होगा जारी

10300 से अधिक उम्मीदवार मांग रहे अतिरिक्त मौका 
इस धरना प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे छात्र संगठन युवा हल्ला बोल के जनरल सेके्रटरी रजत ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण अपना अंतिम अटेम्ट दे रहे कई उम्मीदवार पॉजिटिव हो गए थे। किसी उम्मीदवार के परिजन की मृत्यु हो गई और कई उम्मीदवार कोरोना महामारी के कारण यातायात नियमों में लगी बंदी के कारण परीक्षा केंद्र तक नहीं पहुंच पाए। इसी तरह के तकरीबन 10300 अभ्यर्थी हैं जो सरकार से अतिरिक्त प्रयास की मांग कर रहे हैं।

जेएनयू प्रवेश परीक्षा की आंसर की जारी

मांगों को लेकर नवम्बर में दोबारा करेंगे प्रदर्शन
उम्मीदवारों का एक दल केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से भी मिलने गया था। लेकिन उन्होंने भी कोई आश्वासन नहीं दिया। इसलिए अतिरिक्त प्रयास की मांग को लेकर उम्मीदवार नवम्बर में फिर से दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.