Wednesday, Dec 07, 2022
-->
car fell into a ditch on rishikesh-badrinath highway, 4 killed

ऋषिकेश- बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, 4 की मौत

  • Updated on 9/9/2022

नई टिहरी/ब्यूरो। ऋषिकेश- बदरीनाथ राजमार्ग पर नीरगड्डू के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। एक आर्टिगा कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई है। कार में 6 लोग सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक घायल ने ऋषिकेश अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

सूचना पर तत्काल ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान चलाया। कार में सवार सभी लोग बदरीनाथ धाम के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह सभी यात्री मुंबई के थे। अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मुनिकीरेती के थानाध्यक्ष रितेश शाह ने बताया कि शुक्रवार सुबह संख्या 8 बजे के करीब कार संख्या यूके 13 टीडी 5686 ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर ब्रह्मपुरी श्रीराम तपस्थली आश्रम के समीप अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार को चालक  रविंद्र सिंह पुत्र ज्ञान सिंह (37) निवासी ऊखीमठ के उसाड़ा गांव का चला रहा था।

कार हरिद्वार से बद्रीनाथ जा रही थी। गाडी में  कुल 6 लोग सवार थे। जिसमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 घायल हो गए। बताया कि थाना मुनिकीरेती के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रमेश कुमार सैनी, एसआई आशीष शर्मा चौकी प्रभारी तपोवन पुलिस बल और एसडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंचे।

3 घायलों को तत्काल उपचार के लिए ऋषिकेश सरकारी अस्पताल भेजा गया। लेकिन इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई। बताया कि मृतकों के शव को खाई से निकाल कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.