Monday, Aug 02, 2021
-->
case-filed-against-3-people-for-posting-objectionable-ram-janmabhoomi-trust-champat-rai-rkdsnt

चंपत राय के खिलाफ आपत्तिजनक बातें पोस्ट करने में मामले में 3 के खिलाफ केस दर्ज 

  • Updated on 6/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बंसल के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक एवं अपमानजनक बातें लिखने के मामले में बिजनौर में एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द मामला दर्ज किया गया है।  

कांग्रेस ने विदेशी बैंकों में जमा धन को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- श्वेत पत्र लाए सरकार

    बिजनौर जिले में नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने रविवार बताया कि संजय बंसल ने स्वयं को चंपत राय बंसल का भाई बताते हुए तहरीर दी है कि उनके संज्ञान में विनीत नाम के व्यक्ति के फेसबुक का स्क्रीन शॉट लाया गया, जिसमें चंपत राय बंसल के खिलाफ अपमानजनक, आपत्तिजनक और निराधार बातें लिखी गयी हैं।  

उन्होंने बताया कि संजय बंसल ने 18 जून को विनीत के मोबाइल पर फोन किया, तो फोन सुनने वाले व्यक्ति ने कहा कि नगीना की एक महिला के कहने पर यह सब लिखा गया है तथा व्यक्ति ने संजय के साथ फोन पर बातचीत के दौरान कथित रूप से आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

एल्गार मामले में NIA ने इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य पर अमेरिकी फॉरेंसिक कंपनी के दावे को किया नामंजूर 

    पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि फेसबुक पोस्ट के आधार पर विनीत, अलका और रजनीश नाम के लोगों के खिलाफ फर्जी दस्तावेज बनाने ,कूटरचना और अभद्र भाषा का इस्तेमाल समेत अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

तोमर ने किया साफ- रद्द नहीं होंगे कृषि कानून, किसानों से प्रावधानों पर बातचीत को तैयार

 

 

 

 


 

comments

.
.
.
.
.