Tuesday, Dec 07, 2021
-->
case filed against 7 people for burning effigies of modi yogi in badaun up rkdsnt

यूपी के बदायूं में मोदी, योगी के पुतले जलाने पर 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

  • Updated on 10/19/2021


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बदायूं जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुतले जलाने के मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  

मंत्री तोमर के साथ निहंग बाबा की फोटो वायरल, कांग्रेस और SKM ने उठाए सवाल

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया कि जिले में सोशल मीडिया पर कई वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित हुए हैं जिनमें कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला बता कर अभद्रता करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो जिले के मूसाझाग थाना क्षेत्र के गिधौल गांव का है और इसे संभवत: 16 अक्टूबर को बनाया गया था।  

उत्तराखंड : मूसलाधार बारिश का कहर, 11 और मरे, नैनीताल का शेष हिस्सों से संपर्क टूटा

उन्होंने बताया कि वीडियो में कुछ लोग उन पुतलों को जलाते और नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें भारतीय किसान यूनियन का एक नेता भी शामिल है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन ने दशहरे पर जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुतले जलाने का ऐलान किया था। 

 महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के ऐलान से बसपा में खलबली, मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.