Friday, Apr 23, 2021
-->
case filed against actor saif ali khan in court rkdsnt

फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ कोर्ट में केस

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, निर्देशक ओम रावत के खिलाफ फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर स्थानीय दीवानी अदालत में एक वाद दायर हुआ है। अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने प्रभारी एसीजेएम पंचम की अदालत में दायर वाद में कहा है कि फिल्म ‘आदि पुरुष’ के संबंध में अभिनेता ने एक साक्षात्कार के दौरान कुछ बातें कहीं हैं जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। अदालत ने वाद दर्ज कर सुनवाई के लिए 23 दिसंबर की तारीख तय की है। 

शुभेंदु अधिकारी ने TMC विधायक पद से दिया इस्तीफा, भाजपा से खफा ममता

दीवानी अदालत के वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने वकील उपेंद्र विक्रम सिंह के माध्यम से दी गई अर्जी में कहा है कि वह हिंदू धर्म में गहरी आस्था रखते हैं और बचपन से पवित्र हिंदू ग्रंथों के माध्यम से जानते और मानते आए हैं कि ‘‘भगवान श्रीराम को अच्छाई और रावण को बुराई का प्रतीक माना गया है।’’ 

कांग्रेस ने रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना 

भगवान राम पर बन रही फिल्म‘आदि पुरुष’में खान ने रावण की भूमिका निभाई है। अभिनेता ने फिल्म के प्रचार के लिए छह दिसंबर, 2020 को दिए गए एक साक्षात्कार में रावण को एक दयालु व्यक्ति बताया।

दिल्ली बार्डरों से किसानों को हटाने संबंधी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब

उन्होंने कथित रूप से राम के विरुद्ध किए गए युद्ध को और सीता के अपहरण को भी जायज ठहराया। वादी ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग अदालत से की है। 

किसान आंदोलन के बीच नहीं होगा संसद का शीतकालीन सत्र, विपक्ष ने उठाए सवाल

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.