Tuesday, Sep 28, 2021
-->
case-filed-against-who-spread-hatred-by-creating-fake-twitter-account-of-akhilesh-yadav-rkdsnt

अखिलेश का फर्जी Twitter अकाउंट बनाकर नफरत फैलाने वालों के खिलाफ केस दर्ज

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के नाम पर कथित तौर पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर कथित नफरत फैलाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ यहां के गौतमपल्ली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पार्टी ने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। 

दिल्ली पहुंची ममता ने कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात, पवार से भी मिलेंगी

सपा के ट्वीट के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर कथित रूप से नफरत फैलाने वालों के खिलाफ सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। सपा ने आरोप लगाया कि सत्ता के संरक्षण में शांति व्यवस्था बिगाडऩे और बदनाम करने का खेल चल रहा है। पटेल की शिकायत पर यहां राजधानी के गौतमपल्ली थाना में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

प्रशांत किशोर की आई-पैक टीम से पुलिस ने की पूछताछ, TMC ने उठाए सवाल

पटेल ने रविवार को अपनी शिकायत में कहा कि अखिलेश यादव के खिलाफ साजिश करने के मकसद से उनके नाम से ट्विटर पर झूठा बयान डाला गया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद अयोध्या में बाबरी मस्जिद का निर्माण किया जाएगा। उत्तम ने ऐसे संदेशों के स्क्रीन शॉट पुलिस को दिये हैं। 

पंजाब विधानसभा चुनाव : AAP ने गठबंधन को लेकर साफ किया अपना रुख

 गौतमपल्ली के थाना प्रभारी रत्नेश कुमार सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की शिकायत पर आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया- ओबीसी आरक्षण पर फैसला लेने के कगार पर केन्द्र सरकार

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.