Monday, May 16, 2022
-->
caught-fire-i-delhis-ghazipur-mandi

दिल्ली: गाजीपुर मंडी में लगी भीषण आग, 5 दुकान जलकर हुईं खाक !

  • Updated on 9/7/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्वी दिल्ली स्थित गाजीपुर भैंस मंडी में पड़े सूखे चारे में बुधवार दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मामले की सूचना लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड को दी। मौके पर पहुंची फायर विभाग की चार गाडिय़ों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग ने मंडी की पांच दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। 

नोएडा: हल्दीराम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची छह दमकल की गाड़ियां

पांचों दुकानें जलकर खाक हो गईं। जिसमें लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। फायर बिग्रेड की मानें, तो आग शॉर्ट सॢकट की वजह से लगी थी। बुधवार दोपहर करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली थी गाजीपुर भैंस मंडी में भीषण आग लग गई है। हवा तेज होने के कारण आग ने कुछ ही देर में कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते मंडी की दुकानें धू-धूकर जलने लगी। मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड को दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की 4 गाडिय़ां मौके पर पहुंच गईं। एफएसओ मंडावली सब डिवीजन दीपक कुमार ने बताया कि, मंडी में आग शॉर्ट सॢकट से लगी है। जिसमें खाने का ढावा, कोल्ड ङ्क्षड्रक समेत मंडी की पांचों दुकानों में रखा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.