Sunday, Apr 11, 2021
-->
caviar covers the sony playstation 5 in gold and crocodile leather prsgnt

कैवियार ने बनाया 20 किलोग्राम शुद्ध सोने का Sony PS5, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप!

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुनियाभर में रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार प्रोडक्ट्स को कस्टमाइज प्रोडक्ट (Customize Product) बनाने के लिए जाना जाता है। कैवियार मोस्ट पॉपुलर और लिमिटेड एडिशन वाले प्रोडक्ट्स को अपने यूनिक स्टाइल में कस्टमाइज करता है। कैवियार ने हाल ही में एप्पल के हेडफोन्स कस्टमाइज करते हुए बनाए थे। जो सुनहरे यानी गोल्ड प्लेटिड थे। 

इसके अलावा, कैवियार के कस्टमाइज्ड प्रोडक्ट्स में हीरे का इस्तेमाल किया जाता है। इस हाल ही में इस कंपनी ने 2021 में कस्टमाइज किए जाने वाले प्रोडक्ट्स की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में एप्पल हेडफोन्स के अलावा सोनी का प्ले स्टेशन 5 भी शामिल है।

2021 में लॉन्च होगा सोने से बना Apple AirPods Max, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

सोनी PS5 का मेकओवर
साल 2021 में कैवियार ने अपने नए कस्टमाइज प्रोडक्ट की एक लिस्ट जारी की है। जिसमें 4 नए प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है। इस लिस्ट में सोनी के प्लेस्टेशन 5 को भी जगह मिली और अब यही कस्टमाइज किया जाएगा।

कैवियार की तरफ से बनाए जा रहे सोनी PS5 गोल्डन रॉक एडिशन खुद में ही काफी चर्चित कंसोल का एक लिमिटेड एडिशन है, जो कस्टमाइज कर 18 कैरेट सोने से कवर होगा। इस सोनी PS5 को प्लेस्टेशन 5 ड्यूलसेंस कंट्रोलर को एक मैचिंग गोल्डन मेकओवर दिया गया है।

1 जनवरी 2021 से इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा WhatsApp, देखें क्या आपका फोन भी है शामिल?

20 किलोग्राम शुद्ध सोना 
सोनी PS5 के इस गोल्डन रॉक एडिशन बनाने में करीब 20 किलोग्राम शद्ध सोने का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि ऐसा अनुमान था कि शायद इस ऑरिजिनल प्रोडक्ट के साथ कोई छेड़छाड़ होगी लेकिन कैवियार ने प्रोडक्ट को कस्टमाइज करने में इसके स्पेशिफिकेशन के साथ किसी प्रकार की कोई छेड़छाड़ या बदलाव करने को लेकर निश्चित होने को कहा है।

बताया जा रहा है कि सोनी PS5 गोल्डन रॉक एडिशन, सामान्य प्ले स्टेशन5 की ही तरह काम करेगा।

Xiaomi के दीवानों के लिए Good News! 2021 में तीन अलग-अलग डिजाइन के फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी कंपनी

ये होगी कीमत 
बताया जा रहा है कि सोनी प्लेस्टेशन 5 को बनाने में काफी गोल्ड का इस्तेमाल किया जाएगा। ऐसे में जाहिर है इसकी कीमत भी छोटी-मोटी नहीं होगी बल्कि करोड़ों में होगी। इस प्लेस्टेशन में खास तौर पर मगरमच्छ के लेदर से तैयार की गई ग्रिप्स भी दी जाएंगी। ये प्लेस्टेशन से मैंचिंग होंगी और इन्हें भी गोल्डन इंसर्ट्स के साथ PS5 कंट्रोलर में इस प्रोडक्ट में यूज करने के लिए गोल्ड का ही बनाया जाएगा। ये खास तरीक़े के होंगे ताकि उनसे सुना जा सके।

बताया जा रहा है कि सोनी के इस गोल्डन प्लेस्टेशन 5 की कीमत करीब 8 करोड़ रुपए के बराबर हो सकती है। हालांकि Sony PS5 गोल्डन रॉक एडिशन गैजेट के लिए कैवियार की तरफ से अभी तक कोई मूल्य निर्धारित नहीं किया गया है।

यहां पढ़े टेक से जुड़ी अन्य खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.