Sunday, Jun 26, 2022
-->
cbi activie in sushant death case suspect many riya chakraborty will also questioned rkdsnt

सुशांत मामले में CBI की सक्रियता के बाद शक की सुई कईयों पर, रिया से भी होगी पूछताछ

  • Updated on 8/23/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सीबीआई ( CBI) अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बावर्ची नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से यहां डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए।सुशांत मामले में CBI सक्रियता के बाद शक की सुई कईयों पर जा टिकी है। संभव है कि सीबीआई जल्द रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करे।

पीएम मोदी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल चुनाव लड़ेगी और जीतेगी BJP : विजयवर्गीय


अधिकारी ने कहा कि आज सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे। केंद्रीय जांच दल के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 14 जून को जब राजपूत (34) अपने कमरे में फंदे से झूलते पाए गए थे तब वे घर में मौजूद थे। इन तीनों से सीबीआई अधिकारियों ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की और बाद में करीब पौने तीन बजे वह इन लोगों को अपने साथ लेकर उपनगरीय बांद्रा के मॉन्ट ब्लांक अपार्टमेंट स्थित दिवंगत अभिनेता के घर गए। 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को अवमानना मामले में अटॉर्नी जनरल से मिली बड़ी राहत

अधिकारी ने बताया कि सीबीआई जांच दल के साथ फोरेंसिक अधिकारियों ने भी राजपूत के घर का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि अभिनेता के घर पर मुंबई पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे। शनिवार को भी सीबीआई का दल पिठानी, नीरज और सावंत के साथ राजपूत के मृत मिलने से पहले के घटनाक्रम की कडिय़ों को जोडऩे के लिये अभिनेता के बांद्रा स्थित घर पहुंचा था। 

BJP कोर ग्रुप की बैठक में दुष्कर्म के आरोपों में फंसे नेगी पर हुई चर्चा, विपक्ष के निशाने पर पार्टी

सीबीआई के एक अन्य दल ने शनिवार को सरकारी कूपर अस्पताल का भी दौरा किया था जहां राजपूत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था। सीबीआई का एक अन्य दल बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचा था ताकि पूर्व में राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के अफसरों से मुलाकात कर सके। सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज के बयान दर्ज किये थे। 

अवैध NCRT किताब प्रकरण: गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, 890439 किताबें बरामद

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.