Thursday, Feb 25, 2021
-->
cbse-paper-leak-delhi-deputy-cm-manish-sisodia-writes-to-prakash-javadekar

#CBSEPaperLeak को लेकर मनीष सिसोदिया ने जावड़ेकर को लिखा खत

  • Updated on 3/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सीबीएसई पेपर लीक मामले को लेकर जहां छात्र और उनके अभिभावकों में रोष देखा जा रहा है, वहीं देश की सियासत भी गरमा गई है। देश भर में छात्र के बढ़ते विरोध-प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी हरकत में आ गए हैं।

हरियाणा : सीएम खट्टर के मंत्री अनिल विज पथराव में बाल-बाल बचे, कार टूटी

सिसोदिया ने पेपर लीक को लेकर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को खत लिखा है। इसके खत में उन्होंने गुजारिश की है कि सभी मंत्रियों को बुलाकर एक दिन का ब्रेन स्ट्रॉमिंग सेशन किया जाए, ताकि भविष्य में पेपर लीक घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके। 

तेजस्वी यादव ने दंगों को लेकर संघ प्रमुख भागवत पर लगाया गंभीर आरोप

शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मियों को दी बड़ी सौगात, कांग्रेस खफा

सिसोदिया ने अपने खत में आग्रह किया है कि इस मसले पर दल और सियासत से ऊपर उठने की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी लिखा कि लीक कोई भी हो चाहे CBSE, SSC या DSSSB हर्जाना देश को ही उठाना पड़ता है। पेपर लीक होने से काबिल छात्रों पर विपरीत असर पड़ता है। 

सिसोदिया ने इससे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर केंद्र की मोदी सरकार पर करारा तंज कसते हुए हमला किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'डेटा लीक, एमएससी-पेपर लीक, इलेक्शन-डेट लीक, सीबीएससी-पेपर लीक.... ये केन्द्र सरकार है या लीकेज सरकार!' 

बता दें कि सीबीएसई पेपल लीक कांड के बाद दिल्ली में ही नहीं, देश के विभिन्न राज्यों में छात्रों और अभिभावकों ने विरोध-प्रदर्शन तेज कर दिए हैं। सभी दोबारा पेपर देने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

पेपर लीक मामले में प्रकाश जावड़ेकर ने हाथ खड़े किए, दिया छात्रों को चैलेंज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.